टली विशाल भारद्वाज के फिल्म की शूटिंग, इरफान-दीपिका हुए बीमार

- in मनोरंजन

इरफान खान और दीपिका पादुकोण पीकू फिल्म के बाद एक बार फिर साथ काम करते नजर आएंगे. लेकिन इस फिल्म की शूटिंग अभी टाल दी गई है. इसकी वजह इरफान खान को ज्वाइंडिस की शिकायत और दीपिका का बैक पेन है. 

टली विशाल भारद्वाज के फिल्म की शूटिंग, इरफान-दीपिका हुए बीमार

इस बारे में सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए विशाल भारद्वाज ने लिखा है कि फिल्म की शूटिंग डेट पीछे खिसका रहा हूं. इरफान को ज्वाइंडिश और पद्मावत के दौरान दीपिका के बैक में हुई प्रॉब्लम की वजह से परेशानी हो रही है. दोनों का लुक टेस्ट शानदार रहा, शूटिंग के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता हूं. मैं उस्तरा और अफशान को अपना प्यार और दुआएं भेज रहा हूं.

राजनीति ही नहीं 22 साल छोटी लड़की से अफेयर के भी चर्चा में रहे कमल हासन

 हाल ही में दीपिका एयरपोर्ट पर स्‍पॉट किया गया. दीपिका की फोटोज में उनके नेक पर कुछ बैंडेज लगे दिखाए दिए. खबरों की मानें तो दीपिका को वर्कआउट के दौरान ये चोट लगी है. वहीं इरफान को पीलिया हो गया है जिसके कारण उनके काम रुक गया है. इरफान के पब्लिसिस्ट ने एक बयान में कहा कि चिकित्सकों ने इरफान खान को आराम करने की सलाह दी है. इरफान की टीम उनके कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करने पर काम कर रही है ताकि किसी को इससे परेशानी ना हो.

इरफान के अगले प्लान की बात करें तो इरफान अमेजन की प्राइम वीडियो सीरीज ‘द मिनस्ट्रिी’ में नजर आएंगे और फिर वह विशाल भारद्वाज के साथ अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इसके बाद वह ‘हिंदी मीडियम-2’ पर काम शुरू करेंगे.

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर