स्वामी अग्निवेश ने मोदी सरकार पर लगाया गंभीर आरोप, कहा रच रहे मेरी हत्या की साजिश

- in पंजाब

स्वामी अग्निवेश ने रविवार को केंद्र की बीजेपी सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। पंजाब के लुधियाना में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, गरीब व दलित हितैषी आवाज को दबाने के लिए मेरी हत्या करवाने की साजिश रच रहे है। अग्निवेश ने लुधियाना के साहनेवाल स्थित एयरपोर्ट पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे। वो यहां की गिल रोड दाना मंडी में सच्च खोज अकादमी के इंसानियत कार्यक्रम में भाग लेने आए थे। 

अग्निवेश ने शुक्रवार को नई दिल्ली में हुए हमले को अपनी हत्या का प्रयास और पूर्व नियोजित बताया। उन्होंने कहा भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन पर तब हमला किया जब वह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को श्रद्धांजलि देने जा रहे थे। यहीं नहीं इससे पूर्व भी झारखंड के पाकुड़ में भाजपा और उससे जुड़े संगठनों के लोगों ने उनके साथ उस समय मारपीट की, जब वह आदिवासियों  के अधिकारों के बारे में बात करने लिट्टीपाड़ा जा रहे थे।

भाजपा व आरएसएस पर सांप्रदायिकता का जहर फैलाने के आरोप लगाते हुए अग्निवेश ने कहा कि मोदी सरकार के राज में हिंसा और असहिष्णुता का माहौल है। देश का अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं है। उन पर देश भर में जगह-जगह हमले हो रहे है। झारखंड के पाकुड़ में मारपीट करने वाले भाजपा और उससे जुड़े संगठनों के लोगों को गिरफ्तार कर छोड़ दिया गया।

जब दिल्ली में हमला हुआ तो कोई पुलिस अधिकारी उनके बचाव में नहीं आया। इससे साबित होता है कि यह काम भाजपा सरकार ने पूर्व नियोजित तरीके से करवाया। इसलिए अब वह इंसाफ के लिए माननीय सुप्रीम कोर्ट का दरावाजा खटखटाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पाक के भारत विरोधी प्रचार को रोकेगा ‘देश पंजाब’ FM रेडियो चैनल

अमृतसर। पाकिस्तान के भारत विरोधी प्रचार का जवाब