सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी 18 साल की उम्र में ही दिखने लगी हैं इतनी हॉट और ग्लैमरस, देखे तस्वीरें

- in मनोरंजन

जैसा के आप सभी को यह बात पता होगी की बॉलीवुड की मशहूर और बेहतरीन अदाकारा सुष्मिता सेन अपनी पर्सनैलिटी को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. फिल्म जगत की हर अभिनेत्री चाहती है कि उनकी जैसी पर्सनैलिटी हो. आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वो 42 साल की हो चुकी हैं और उनकी दो बेटियां भी हैं जिसे उन्होंने गोद लिया था. इतनी उम्र हो जाने के बाद अभी तक सुष्मिता सेन ने शादी नहीं की है. जी हां वैसे तो सुष का नाम कई बार कई बहुत सारे लोगो के साथ जोड़ा गया लेकिन कभी बात शादी तक नहीं पहुंच ही ना सकी. आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपको सुष्मिता सेन के लाइफ से जुडी बातो के अलावे उनकी बड़ी बेटी के बारे में बताने जा रहे है.

सुष्मिता सेन की मनमोहक अदा और बेहतरीन अदाकारी की वजह से सुष्मिता सेन भारतीय सिनेमा जगत में काफी लम्बे समय तक लोगो के दिलो में राज करती रही. सुष्मिता एक खूबसूरत ऐक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक सफल इंसान और एक सफल माँ भी है. इनकी गोद ली हुई बेटी अब पूरे 18 साल की हो चुकी है और उसके फोटोज भी सोशल मीडिया साइट्स पर काफी ज्यादा वायरल रहते है.

सुष्मिता सेन ने आज से तकरीबन 18 वर्ष पहले एक अनाथ बच्ची को गोद लिया था और वो भी उस वक्त में जब वो एक सिंगल मदर थी यानि की सुष्मिता ने उस वक्त तक शादी नही की थी हालाँकि शादी तो सुष्मिता ने आजतक नहीं की, फिर भी उन्होंने ये कदम उठा लिया. सुष्मिता सेन ने खुद से ही इनकी परवरिश की.

source: Bollywood News

यहां आपको बता दें कि सुष्मिता ने दो बेटियों को गोद लिया वो भी अपने जीवन के उस समय जब वो मात्र 25 साल की थीं तभी उन्‍होंने अपनी पहली बेटी को अडॉप्ट कर लिया था। उनकी बेटियों का नाम रेने और एलिशा हैं। वो दोनों के साथ बहुत ही खुशहाल जिंदगी जी रही हैं। सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों से बेहद प्यार करती है और अक्सर वो अपनी बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती है.

 

सुष्मिता सेन ने न सिर्फ ये बड़ा कदम उठाया बल्कि इसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाया भी और इसमें सफल भी हुई जिसके बाद उन्होंने फिल्म्स भी की करियर भी बनाया ख़ूब पैसा भी कमाया और एक माँ का फर्ज भी निभाया.

 

सुष्मिता ने कभी भी रैनी को ये महसूस नही होने दिया कि वो उनकी सगी बेटी नही है और आज वो पूरे 18 वर्ष की हो गयी तो वो लोग सेलिब्रेट करने के लिए दुबई भी गये जहाँ उन्होंने खूब धमाल किया और सुष को इसके लिए काफी ज्यादा तारीफ़ भी मिली और वो इस तारीफ़ के काबिल भी है.

अनुष्का के बाद अब कैटरीना कर रही है चुप चाप शादी दुल्हे का नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

रैनी के बारे में कहा तो जाता है कि वो बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती है, लेकिन वो उतनी ज्यादा पोपुलर नही है जितने दुसरे स्टार के किड्स है. रैनी हमेशा से ही बॉलीवुड की ग्लैमरस लाइफ से दूर रही है. हो सकता है कि रैनी के लिए सुष्मिता ने फ्यूचर में कुछ और ही प्लान किया हो लेकिन वो दिखने में तो सुष से कम भी नही है.

यहा गौर करने वाली बात तो ये है कि रैने भी अपनी मॉम सुष्मिता की तरह बेहद स्टाइलिश और फैशनेबल है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है यही वजह है आजकल वो खूब चर्चा में है। रैने को वेस्टर्न और इंडियन दोनों ड्रेस सेंस के साथ साथ उनका फैशन सेंस भी अपनी मॉम की तरह ही बेहद कमाल का है. सुष्मिता सेन इन दिनों बेटियों के साथ कई मौकों पर देखी जाती हैं. सुष्मिता सेन की जिंदगी अपनी दोनों बेटियो के इर्द गिर्द ही घूमती है.

 

You may also like

अनूप जलोटा से बेटी के रिश्‍तों पर बोले जसलीन के पिता, ‘अगर यह सच है तो कोई रिश्‍ता नहीं’

भजन सम्राट अनूप जलोट जब से बिग बॉस के