अनुष्का के बाद अब कैटरीना कर रही है चुप चाप शादी दुल्हे का नाम सुनकर दंग रह जाएंगे आप

- in मनोरंजन

बॉलीवुड सुपरहिट फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की सफलता के बाद, कैटरीना अधिक लोकप्रिय हो गई है. खैर, सलमान खान जो उसे उद्योग में लेकर आए थे, वे वर्तमान में बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री में गिने जाते हैं. हाल ही में, कैटरीना के बारे में खबरें हैं, जो सुनने के बाद उसके प्रशंसकों को झटका देगी. बॉलीवुड के गलियारों से खबरें हैं कि कैटरीना कैफ जल्द ही एक दुल्हन बन सकती है.

अनुष्का के विवाह के बाद, कैटरीना के दिल ने भी शादी का ख्याल रखा है. दो साल पहले, कैटरीना ने रणबीर कपूर से शादी करने का सपना देखा था, लेकिन टूटने के कारण, उसका सपना अधूरा था. जल्द ही इस शादी का सपना पूरा किया जा सकता है. जैसा कि हम सभी जानते हैं, सलमान खान के दिल में उनके लिए एक विशेष स्थान है. वैसे दोनों दिन एक साथ दिख रहे हैं.

कैटरीना अक्सर सोशल साइट सलमान की सात तस्वीरों को साझा करती हैं. कैटरीना फिर से सलमान के दिल में अपनी जगह बनाने की कोशिश में व्यस्त है. सूत्रों के अनुसार, सलमान और कैटरीना जल्द ही शादी कर सकते हैं. हालांकि, यह दोनों की ओर से पक्का नहीं बताया गया है. वर्तमान में, रोमानियन ब्यूटी लुल्लिया दोनों के बीच की दीवार के रूप में खड़े हैं.

लेकिन यह भी सभी के लिए जाना जाता है कि सलमान कैटरीना को किसी और के स्थान पर नहीं ले सकते. ऐसी स्थिति में, दोनों के विवाहित होने की खबर काफी सच है. अगर ऐसा होता है तो यह केवल बॉलीवुड की शादी है, जो लोग कई सालों तक इंतजार कर रहे थे. मान लीजिए कि कैटरीना के करियर के ग्राफ को लेने में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ माना जाता है.

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन