सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मिली रेप और जान से मारने की धमकी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं. हाल ही में सुशांत के निधन का एक महीना पूरा होने पर उन्होंने सुशांत के लिए एक इमोशनल नोट सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसके बाद भी वो ट्रोलर्स के निशाने पर रहीं. हाल ही में रिया को सोशल मीडिया पर रेप और जान से मारने की धमकी मिली है, जिसके बाद उन्होंने इस मामले में साइबर क्राइम सेल से मदद की गुहार लगाई है.

पोस्ट को शेयर करते हुए रिया ने कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा- ‘मुझ पर तमाम तरह के आरोप लगाए गए, मैं चुप रही… मुझे कातिल कहा गया, मैं चुप रही… मैं शर्म में चुप रही…’ उन्होंने धमकी देने वाले शख्स पर निशाना साधते हुए कहा कि लेकिन मेरी चुप्पी आपको यह बताने का अधिकार कैसे देती है कि अगर मैं आत्महत्या नहीं करूंगी तो मेरा रेप और मर्डर कर दिया जाएगा.

क्या आपने जो कहा है उसकी गंभीरता का आपको एहसास है? ये अपराध है. मैं फिर कहती हूं कि कोई भी इस तरह के विषाक्तता और उत्पीड़न के अधीन नहीं होना चाहिए.

उन्होंने कहा कि मैं साइबर क्राइम सेल से मदद मांगते हुए इस मामले पर जरूरी कार्रवाई करने का अनुरोध किया है. पोस्ट के आखिर में उन्होंने लिखा है- अब बहुत हो गया है.

आपके बता दें कि सुशांत ने निधन को एक महीना पूरा होने पर जो रिया ने पोस्ट शेयर किया था. उस पर कई लोगों ने कमेंट किए. किसी ने उनका हौसला बढ़ाया और ढाढस बंधाया वहीं, कुछ लोग ऐसे भी थे, जो जिन्होंने रिया की इस पोस्ट को मौकापरस्ती करार दिया.

Back to top button