सूर्यकांत धस्माना ने कहा- सरकार में यदि साहस है तो तत्काल कराए निकाय चुनाव

- in उत्तराखंड

देहरादून : उत्तराखंड कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने प्रदेश सरकार पर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि सरकार में यदि साहस है तो तत्काल निकाय चुनाव कराए। इससे सरकार को अपनी जमीनी हकीकत का पता चल जाएगा। 

उन्होंने कहा कि पूरे राज्य की शहरी जनता निकाय क्षेत्रों में पिछ्ले चार महिनों से बिना जन प्रतिनिधियों के मौलिक सुविधाओं का अभाव झेल रही है। राज्य मे बारिश से बुरा हाल है। सड़कें गलिया टूटी पड़ी हैं। गंदगी का अंबार लगा है और सफाई व्यवस्था चौपट हो गई। 

उन्होंने कहा कि इन मुद्दों पर काम करने वाली स्थानिय निकाय के निर्वाचित प्रतिनिधि नही हैं। इससे समस्या का समाधान नहीं हो रहा है। अधिकारी जनता की बात सुनने को तैयार नहीं है। इसके लिए मुख्यमंत्री और शहरी विकास मंत्री जिम्मेदार हैं।

उन्होंने कहा कि देहरादून नगर निगम के सीमा विस्तार के मामले में माननीय उच्च न्यायालय ने जो निर्णय दिया है, उससे हमारे सब आरोप सही साबित हो गए, जो हमने सीमा विस्तार के वक्त लगाये थे। 

अगर सरकार माननीय उच्च न्यायालय के आदेश के विरुद्ध सर्वोच्च न्यायालय जाती है तो उससे एक बार फिर साबित हो जाएगा कि सरकार चुनाव का सामना करना ही नहीं चाहती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

उत्तराखंड: अतिक्रमण हटने के बाद सड़क चौड़ीकरण का सर्वे शुरू

देहरादून: अतिक्रमण हटाने के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग खंड