सामने आया चौका देने वाला मामला प्रमी की शादी में पुलिस लेकर पहुंची प्रेमिका और फिर…

यूपी के संत कबीर नगर जिले में चौंकाने वाला मामला सामने आया जब एक युवती पुलिस के साथ एक शादी समारोह में पहुंची तो निकाह में बैठे दूल्हे को खड़ा होना पड़ा. मामला प्रेम संबंधों का था जिससे बगैर दुल्हन के ही दूल्हे को बारात वापस लौटानी पड़ी.

दरअसल, पूरा मामला संत कबीर नगर जिले के धनघटा थाना क्षेत्र के डीहवा गांव का है. यहां करीब 12 साल पहले सीमा चौहान नाम की लड़की को अपने ही गांव के रहने वाले इमदादुल्लाह से प्यार हो गया और वे एक-दूसरे से मिलने जुलने लगे.

इसी बीच सीमा चौहान की शादी हो गई और वह अपने ससुराल भी चली गई लेकिन इमदादुल्लाह ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. उसके पति को फोन कर उल्टी सीधी बातें करता जिसकी वजह से सीमा चौहान की शादी टूट गई और वापस अपने मायके में आकर रहने लगी.

इसके बाद इमदादुल्लाह ने सीमा चौहान से फिर से रिश्ते बना लिए लेकिन चोट खाई सीमा चौहान इस बात बात से आहत थी. उसने तय किया कि जब मेरा भला नहीं हुआ, तो लड़के का भला भी नहीं होने दूंगी. 

इमदादुल्लाह ने पास के गांव सोनहन छपिया में शादी तय कर ली. सीमा चौहान को इस बात की भनक लगते ही वह सोनहन छपिया पहुंची जहां उसके प्रेमी की एक परिवार में शादी होने ही वाली थी. 

सीमा चौहान के वहां पहुंचते ही दूल्हे को खड़ा होना पड़ा. वहीं इमदादुल्लाह के नए रिश्तेदारों ने मामले को जानते ही फौरन शादी करने से इनकार कर दिया और शादी में हुए खर्चे को भी इनके परिवार से वसूलने की बात कही.

इस मामले में सीमा चौहान का कहना है कि वह चुपके से शादी कर रहा है तो हम रोकने आए हैं. पहले वह हमारा भला कर दें तभी हम उनको खुद का भला करने देंगे. हम यहां शादी रोकने के लिए आए हैं. करीब 12 साल से हमारा उनका संबंध है और पहले भी था. उसके बाद यह शादी करने जा रहे थे.

इस बारे में इमदादुल्लाह ने बताया कि कुछ लोगों ने सीमा गुमराह कर दिया है. हो सकता है पैसे की वजह से ऐसा किया हो. बहुत पैसा मुझसे लिया करती थी. हम लोग जब पढ़ रहे थे तब से हमारा उसका रिश्ता था. लगभग 4 साल पहले उसकी शादी हो गई है.

वहीं इस पूरे मामले में पुलिस ने किसी तरफ से शिकायत ना मिलने के कारण कोई मामला दर्ज नहीं किया और बारात वापस आ गई. दोनों अपने-अपने घर चले गए. हालांकि इस पूरे मामले पर आसपास के लोग कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं.

Back to top button