Video: सुरेश रैना के गाने का टीजर हुआ रिलीज..दो घंटे में तोड़ दिए सभी रिकॉर्ड..

भारतीय टीम के कभी प्रमुख खिलाड़ियों में सुमार रहे और वर्तमान में टीम से बाहर चल रहे सुरेश रैना एक बार फिर टीम में वापसी करने की कोशिश में लगे हुए हैं, हाल ही में उन्होंने इसमें कुछ हद तक कामयाबी तब पाई जब बीसीसीआई की तरफ से अनिवार्य किया जा चुका यो-यो टेस्ट पास कर लिया. लेकिन बड़ी बात यह है कि वह केवल क्रिकेट में ही वापसी करने की नहीं सोच रहे हैं बल्कि उन्होंने अपने वैकल्पिक करियर की भी खोज कर ली है.

सुरेश रैना के गाने का टीजर हुआ रिलीज..दो घंटे में तोड़ दिए सभी रिकॉर्ड..

वह जहां करियर बनाने की सोंच रहे हैं, वह है गायकी का क्षेत्र. जिस तरह वह क्रिकेट के मैदान पर में छक्के लगाते रहे हैं अब उसी प्रकार गायकी स्टूडियो में लम्बे सुर साध रहे हैं. क्या है पूरा माजरा जानिये हमारी इस रिपोर्ट में-

दरअसल सुरेश रैना, जितने बेहतर खिलाड़ी हैं उतने ही बेहतर गायक भी हैं. सबसे पहले यह तब पता चला था जब, 2011 में सुरेश रैना स्टार प्लस के क एक अवॉर्ड शो के दौरान भी 2 लाइनें ऐश्वर्या के लिए गुनगुनाई थी. रैना ने ऐश्वर्या के लिए गाना ‘मुझसे नाराज हो तो हो जाओ…लेकिन मुझसे यूं खफा-खफा न रहो..गाया था. हालांकि ये उन्होंने किसी स्टेज पर नहीं बल्कि शो को होस्ट कर रहे आयुष्मान खुराना के कहने पर गाया था. लेकिन उनके संगीत के दीवाने जान गये थे कि उनके गले में गायकों वाली बात है.

इसके बाद सुरेश रैना ने 2015 में भी एक गाना ‘तू मिली सब मिला और क्या मांगू’ गाया. इस गाने को भी फैंस ने खूब सराहा और शेयर किया था. यह गाना यूं ही नहीं बल्कि रैना ने तू मिली सब मिला और क्या मांगू गाना फिल्म Meeruthiya Gangsters के लिए गाया था.

केपटाउन के मैदान पर पांड्या के आगे सब बल्लेबाज हुए फेल, बनाया ‘तेज हाफ सेंचुरी’ का रिकॉर्ड

अब एक और गाने का टीजर मचा रहा है धमाल-
सुरेश रैना ने हाल ही में एक और गाना रिकॉर्ड किया है, जिसका टीजर उन्होंने अपने इन्स्टाग्राम पर रिलीज किया. उनका गाना खूब वायरल हो रहा है, केवल दो घंटे में ही इस गाने पर 2,12778 व्यूज आ गये.

Back to top button