हमारे ही पक्ष में आएगा सुप्रीम कोर्ट का फैसला: शिवराज सिंह चौहान

मध्यप्रदेश में सीटों के गुणा-भाग के बीच रिजॉर्ट पॉलिटिक्स लगातार चल रहा है. वही भोपाल के पास ग्रेसेस रिजॉर्ट में भाजपा के करीब 100 विधायक चार दिन से ठहरे हुए हैं.जंहा आज यानी गुरुवार की सुबह रिजॉर्ट के बाहर सन्नाटा पसरा रहा. यहां सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम हैं. रिजॉर्ट जाने वाले रास्ते पर करीब दो किमी की दूरी में पुलिस ने चार जगह बेरिकेडिंग की हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा करीब 12 बजे रिजॉर्ट पहुंचे.

Loading...

मिली जानकारी के अनुसार रिजॉर्ट के बाहर मीडिया से बातचीत में शिवराज ने कहा- हमें सुप्रीम कोर्ट पर पूरा भरोसा है. फैसला हमारे पक्ष में ही आएगा. जब उनसे पूछा गया कि विधायकों का तनाव घटाने के लिए आपने क्रिकेट खेला, तो उन्होंने कहा- कोई भी विधायक तनाव में नहीं है. सब कुछ ठीक है. बुधवार को ग्रेसेस रिजॉर्ट में भाजपा विधायकों ने क्रिकेट खेला था. जंहा यह भी कहा जा रहा है कि इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा की बॉल पर शिवराज सिंह चौहान छक्का मारते दिखे, जबकि दूसरे वीडियो में शिवराज की गेंदबाजी पर वीडी शर्मा बल्लेबाजी और भाजपा विधायक फील्डिंग करते नजर आए थे.

कोरोना वायरस ने रोकी सपा की साइकिल, अखिलेश बोले- बीमारी पर गंभीर नहीं योगी सरकार

शिवराज और वीडी शर्मा ने की विधायकों के साथ बैठक: वहीं यह भी कहा जा रहा है कि गुरुवार दोपहर को करीब 2 बजे शिवराज सिंह और वीडी शर्मा ने विधायकों के साथ बैठक की. इसमें आगे की रणनीति को लेकर चर्चा हुई. रिजॉर्ट के जिस हॉल में बैठक हुई, वहां से कर्मचारियों को भी हटा दिया गया था. सभी विधायकों के फोन भी उनसे लेकर रख लिए जाने की सूचना है. इसकी पुष्टि करने के लिए भास्कर ने 4 विधायकों को फोन लगाया, तो सभी के फोन स्विच ऑफ मिले.

 

loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *