पंचकूला कोर्ट के बाहर समर्थकों ने शुरू किया हंगामा, हिंसा में 3 लोगों की मौत

डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह को साध्वी यौन शोषण केस में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा दोषी करार दिए जाने के बाद पंचकूला कोर्ट के बाहर राम रहीम के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया है, जहा पर पुलिस तथा मिडिया पर राम रहीम के समर्थकों ने धावा बोल दिया. इस हिंसा में 3 लोगों की मौत की भी जानकारी सामने आयी है.Supporters started out of Panchkula Court

समर्थको को खदेड़ने के लिए पुलिस द्वारा बल प्रयोग तथा आंसु गैस के गोले छोड़े गए, वही पंजाब के दो रेलवे स्टेशन में समर्थको द्वारा आग भी लगायी जाने की खबर है. वही अन्य जगहों पर भी राम रहीम के समर्थकों द्वारा जमकर हंगामा किया जा रहा है. 

इसे भी पढ़े: राम रहीम से जुड़ा साध्वी यौन शोषण का पूरा मामला, पढ़ें गुफा में कब-कैसे-क्या हुआ

बता दे कि कोर्ट में हुई आज सुनवाई में राम रहीम सिंह को दोषी मानते हुए डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम सिंह को यौन शोषण मामले में दोषी करार दिया गया है. इसके बाद इसकी सुनवाई अब 28 तारीख को होगी जिसमे राम रहीम सिंह को सजा भी हो सकती है. जिसमे अब 28 अगस्त को फैसला सुनाया जायेगा. अभी राम रहीम को अंबाला जेल ले जाया गया है. जेल ले जाने से पहले राम रहीम का मेडिकल करवाया गया है. 

राम रहीम के समर्थकों ने मिडिया कर्मियों तथा सुरक्षाबलों के ऊपर धारदार हथियार से हमला किया, वही पुलिस तथा समर्थको के बिच हिंसा में 3 लोगों की मौत हो गयी है. हरियाणा तथा पंजाब राज्य में कई जगहों पर हिंसक घटनाओ की जानकारी है. 

 

Back to top button