सुपरस्टार आम्रपाली दुबे बिहार में मचाने जा रही हैं धमाल

भोजपुरी फिल्मों की दुनिया में चर्चित नाम, सुपरस्टार आम्रपाली दुबे बिहार में धमाल मचाने जा रही हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए आम्रपाली ने अपने फैन्स को यह जानकारी दी है. वह आगामी 27 अप्रैल को बिहार के पूर्वी चंपारण जिले में स्टेज-शो करने जा रही हैं.

अपने वीडियो में आम्रपाली ने यही जानकारी दी है. वीडियो में उन्होंने कहा है, ‘आ रही हूं मैं…’. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आम्रपाली दुबे पूर्वी चंपारण जिले के हुसैनी गढ़ में अपना परफॉर्मेंस देने वाली हैं. दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ भोजपुरी सिनेमा में धूम मचाने वाली इस अदाकारा ने बहुत कम समय में ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने नाम की धूम मचाई है. इन दोनों की स्टारर फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर नया रिकॉर्ड बनाया है. यूट्यूब पर इस फिल्म को 5 करोड़ से ज्यादा लाइक्स हासिल हुए हैं.

‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ ने भी मचाया था धमाल

हमारे सहयोगी DNA में छपी खबर के अनुसार आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ यूट्यूब पर भोजपुरी में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली फिल्मों में शुमार रही है. इससे पहले किसी फिल्म ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ऐसा धमाल नहीं मचाया था. इस फिल्म के अलावा भी आम्रपाली दुबे ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय और सौंदर्य की धाक जमाई है. फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला 2’ से पहले अभिनेता निरहुआ के साथ ही की गई फिल्म ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ ने भी बॉक्स ऑफिस के साथ-साथ यूट्यूब पर खूब दर्शक बटोरे थे. यूट्यूब पर ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी’ को साढ़े 4 करोड़ से ज्यादा दर्शकों ने लाइक किया था.

बेडरूम सीक्रेट्स: शाहिद कपूर के कपड़े पहनकर सोती हैं मीरा राजपूत

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी की और भी आएंगी फिल्में

भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्मी जोड़ी के हिट होने के बाद दर्शकों की पसंद को ध्यान में रखते हुए कई फिल्म निर्माता इस जोड़ी को आने वाली फिल्मों में रिपीट कर रहे हैं. DNA में छपी खबर के अनुसार आने वाले दिनों में अभिनेता दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ‘निरहुआ हिन्दुस्तानी 3’ और ‘निरहुआ चलल लंदन’ में रिपीट होने वाली है. कई फिल्म निर्माताओं को यकीन है कि फिल्म में इस जोड़ी के होने से ये फिल्में भी न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएंगी, बल्कि पुरानी फिल्मों की तरह ही इसे यूट्यूब के दर्शकों का भी प्यार मिलेगा.

Back to top button