बेडरूम सीक्रेट्स: शाहिद कपूर के कपड़े पहनकर सोती हैं मीरा राजपूत

बॉलीवुड के हॉट कपल शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बेबाक अंदाज के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में एक चैट शो के दौरान शाहिद कपूर ने वॉरड्रोब, बेडरूम से जुड़े कुछ सीक्रेट्स बताए. शाहिद ने बताया कि मीरा उनके कपड़े पहनकर सो जाती हैं. शाहिद ने अपनी पत्नी की टांग खींचते हुए बताया कि मीरा के पास मेरे से कहीं ज्यादा फुटवेअर्स हैं. वो मेरी जगह पर भी अपने शूज रखने लगी है. मैं जब भी देखता हूं उसके शूज वहां से हटा देता हूं. वहीं मीरा का कहना है कि शाहिद ने ये घर शादी से 6 महीने पहले ही बनाया था जिसकी वजह से उसमें फीमेल वॉरड्रोब नहीं है. बाद में शाहिद ने अपने वॉरड्रोब का कुछ हिस्सा मुझे शेयर करने के लिए दे दिया. इससे पहले भी मीरा भी एक चैट शो में शाहिद की गर्लफ्रेंड्स से लेकर सेक्स लाइफ तक पर जवाब दे चुकी हैं.

बता दें, शाहिद ने एक इंटरव्यू में मीरा के बारे में बात करते हुए कहा था. जब वह उड़ता पंजाब फिल्म की शूटिंग की शुरुआत कर रहे थे तब उनकी पहली बार मुलाकात मीरा से हुई थी. उनके टॉमी लुक ने मीरा को निराश कर दिया था. इतना ही नहीं मीरा के परिवार को भी उनका टॉमी लुक कुछ पसंद नहीं आया.मीरा ने शादी से पहले ही शाहिद कपूर से साफ कहा कि उनके प्रॉपर हेयर कट वाला आदमी पसंद है और शाहिद कपूर ने मीरा की ये बात मान ली थी. दोनों की उम्र में 13 साल का अंतर है.

TV के मशहूर एक्टर शक्ति अरोड़ा ने चोरी-छिपे कर ली गर्लफ्रेंड से शादी, ऐसे हुआ खुलासा…

करीना पर कसा था तंज-

शाहिद की पत्नी मीरा एक जवाब बहुत ज्यादा चर्चा में रहा था और वो ये था कि एक इंटरव्यू के दौरान मीरा ने कहा, ‘मैं मीशा के साथ केवल एक घंटे बिताने के बाद काम पर नहीं जा सकती. मीशा कोई पपी नहीं है. मुझे उसके लिए हर समय रहना चाहती हूं.’इस पर बहुत लोगों को लगा कि मीरा शाहिद की एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर खान पर तंज कस रही हैं, क्योंकि वह प्रेग्नेंसी के साथ ही काम करने की खबरों को लेकर चर्चा में थीं.

Back to top button