खुलासा: सनी लियोनी उस तरह की फिल्मों के लिए लेती थी इतनी फीस, बॉलीवुड भी देता होगा इतना!

अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना बना देने वाली सनी लियोनी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। सनी ने फिल्म ‘जिस्म 2’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही और सनी लियोनी रातोंरात स्टार बन गईं। लेकिन सनी की पॉपुलैरिटी जिस्म 2 में काम करने से पहले भी थी।

सनी पहले उस तरह की फिल्म में काम करती थीं जिसे लोग घर में चोरी छिपे देखते हैं। इन फिल्मों की वजह से सनी हर उम्र के लोगों में जबरदस्त पॉपुलर थीं। आज हम सनी के अतीत की ही कुछ ऐसी बात बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी चौंक जाएंगे। आपको जानकर हैरानी होगी कि सनी इन फिल्मों के लिए अच्छी खासी रकम लिया करती थीं।

इस अमेरिकी मॉडल ने रैंप पर ही करवाया बच्ची को ब्रेस्टफीड: विडियो

उन्हें एक वीडियो का 50 से 60 लाख रुपया दिया जाता था। इसके अलावा कुछ डायरेक्टर्स उन्हें उनकी वीडियो की लोकप्रियता के आधार पर पैसे देते थे। आपको बता दें कि सनी अब उस इंडस्ट्री से काफी दूर हैं जिसमें इस तरह के वीडियोज बनाए जाते थे। सनी अब बॉलीवुड का जाना पहचाना नाम बन गईं है। अब तो बॉलीवुड का हर डायरेक्ट सनी लियोनी के साथ काम करना चाहता है। आपको बता दें कि सनी फिलहाल अपनी बॉयोपिक ‘करनजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी’ के प्रोमोशन में बिजी हैं।

 

Back to top button