इस अमेरिकी मॉडल ने रैंप पर ही करवाया बच्ची को ब्रेस्टफीड: विडियो

- in मनोरंजन

अमेरिकी मॉडल मारा मार्टिन का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अमेरिका में स्पोर्ट्स इलस्ट्रेटेड स्विमसूट फैशन शो के दौरान 30 वर्षीय मॉडल मारा मार्टिन ने अपनी 5 महीने की बेटी आरिया को ब्रेस्टफीड कराते हुए रैंप वॉक किया.इस अमेरिकी मॉडल ने रैंप पर ही करवाया बच्ची को ब्रेस्टफीड: विडियो

स्विमसूट फैशन शो के दौरान रविवार को मारा मार्टिन जब सुनहरे रंग की बिकनी में रैंप पर उतरीं तो सबकी निगाहें उन पर ही थम गईं. रैंप पर उन्होंने अपनी पांच महीने की बेटी आरिया को ब्रेस्टफीड कराते हुए कैटवॉक किया. इस दौरान उस बच्ची को भी हरे रंग का स्विमसूट पहनाने के साथ उसे शोर से बचाने के लिए कानों पर हेडफोन लगा रखा गया था.

रैंप में अपनी बच्ची को ब्रेस्टफीड करातीं मारा मार्टिन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मारा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लोगों से मिली सराहना का शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने लिखा है, ‘मुझे यकीन नहीं हो रहा कि एक दिन सुबह उठने पर मेरा और मेरी का नाम उस काम के लिए सुर्खियों में है, जो मैं रोज करती हूं.’

इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं इस मैसेज को शेयर करते हुए बेहद शुक्रगुज़ार महसूस कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि ब्रेस्टफीडिंग को लेकर समाज में एक सहजता आए. एनबीसी को दिए इंटरव्यू में मार्टिन और इस फैशन शो के ऑर्गेनाइजर्स ने कहा, ‘रैंप पर आरिया को ब्रेस्टफीड कराने का यह फैसला अचानक ही लिया गया.’ मारा मार्टिन बताती हैं, ‘यह उसका डिनर टाइम था और उसे थोड़ी भूख लग रही थी. तो जब टीम के एक सदस्य ने सलाह दी कि जाओ और बच्ची को रैंप पर ब्रेस्टफीड कराओ.’ वह बताती है कि उन्हें यह काफी आइडिया तुरंत ही भा गया.

बता दें कि अमेरिकी में सार्वजनिक स्थानों पर ब्रेस्टफीडिंग को लेकर लंबे समय से बहस जारी है. यहां कई बच्चों की सार्वजनिक ब्रेस्टफीडिंग की वकालत करती रही है. उनका तर्क है कि इससे समाज में ब्रेस्टफीडिंग को लेकर सहाजता आएगी. हालांकि कई लोग इसकी मुखालफत भी करते हैं. उनका कहना है कि यह अश्लीलता को बढ़ावा देगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

ईशा अंबानी की सगाई में छाया बॉलीवुड की इस अभिनेत्री का जादू…

फिल्म धड़क के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने