सनी देओल की देखा-देखी सनी लियोनी ने भी दिखाया अपना ढाई किलो का…

एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सनी के द्वारा शेयर की गई तस्वीरों पर यजूर्स ने कमेंट कर ट्रोल करना शुरु कर दिया है। सनी लियोनी मशहूर इंटरनेशन शो ‘मैन वर्सेज वाइल्ड’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस बात की जानकारी खुद सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शूटिंग की तस्वीर पोस्ट कर दी।

सनी देओल की देखा-देखी सनी लियोनी ने भी दिखाया अपना ढाई किलो का...

सनी ने कैप्शन लिखा, मैन वर्सेज वाइल्ड के सेट पर। जिसके बाद यूजर्स ने सनी की फोटो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं देने लगे। सनी लियोनी कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो बिग बॉस के बाद बॉलीवुड जगत में कदम रखा था। सनी फिल्मों में लीड रोल के साथ ही साथ आइटम नंबर्स भी कर चुकी हैं। सनी की फोटो में कमेंट कर लोगों ने पूछा, अब किस फिल्म की शूटिंग कर रही हो। इतना ही नहीं लोगों ने कमेंट कर पोर्न स्टार तक कह डाला, जबकि सनी के कुछ फैंस ने सपोर्ट में भी कमेंट किए। सनी के सपोर्ट में लोगों ने कमेंट कर कहा, अब सनी बॉलीवुड स्टार हैं।

सनी देओल की देखा-देखी सनी लियोनी ने भी दिखाया अपना ढाई किलो का...

सनी इन दिनों फिल्म ‘वीरमादेवी’ की शूटिंग में बिजी हैं। सनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर कर जानकारी दी है।एमटीवी पर प्रसारित होने वाले शो स्पिलिट्सविला के कुछ सीजन्स को भी होस्ट कर चुकी हैं। सनी इन दिनों नए चैनल डिस्कवरी जीत में प्रसारित होने वाले शो मैन वर्सेज वाइल्ड को होस्ट कर रही हैं। शो की शूटिंग की तस्वीरों को भी सनी ने शेयर किया है। तस्वीर में सनी लियोनी एक पेड़ से लटकी हुई नजर आ रही हैं। सनी की फैन फॉलोइंग का पता उनके फॉलोवर्स से चलता है। सनी के इंस्टाग्राम पर 11 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

अपनी आने वाली फिल्म में कुछ इस अंदाज में नजर आने वाली हैं ऐश्वर्या राय बच्चनसनी देओल की देखा-देखी सनी लियोनी ने भी दिखाया अपना ढाई किलो का...

फोटो में सनी एक पेड़ से लटकी हुईं नजर आ रही हैं। सनी की फोटो को 2 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। जब काम आपके लिए फन जैसा हो कैप्शन के साथ सनी ने इंस्टाग्राम पर फोटो को शेयर किया है। फोटो को फैंस लाइक करने के साथ ही कमेंट्स भी कर रहे हैं।

Back to top button