इतने करोड़ो की प्रॉपर्टी की मालकिन है सनी लियोन, जानकर आप भी हो जाओगे हैरान

हम सब जानते है कि हॉलीवुड के फ़िल्मी सितारों के पास पैसो कि कोई कमी नही है। लेकिन कुछ ऐसे भी स्टार्स है जो फ़िल्मी दुनिया में फेल होने के बाद पोर्न इंड्रस्ट्री की तरफ अपना मुह फेर लेते है। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह भी है कि पोर्न इंडस्ट्री में काम करने वाली एक्ट्रेसेस की मोटी होती हैं।

पोर्न स्टार सनी लियोन ने भी बॉलीवुड में आने से पहले पोर्न फिल्मों में काम किया था। हालांकि सनी अब पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं, लेकिन उनकी वेबसाइट अब भी चल रही है। 35 साल की सनी लियोनी करीब 87 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालकिन हैं।

तो इसलिए यहाँ बिक रही हैं कुंवारी लड़कियों की लाशें, खबर पढ़कर बिल्कुल भी नहीं कर पाओगे यकीन

पोर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी 35 साल की होने जा रही हैं। सनी लियोनी का जन्म 13 मई 1981 को सर्निया ओंटारियो, कनाडा में हुआ था। इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक, सनी आज की तारीख में करीब 87 करोड़ रुपए की संपत्ति की मालकिन हैं।

रिपोर्ट्स की जानकारी के मुताबिक, आज की डेट में एक फिल्म के लिए वे 4 करोड़ रुपए का मेहनताना लेती हैं। सनी ने पोर्न इंडस्ट्री को भले ही छोड़ दिया है। लेकिन कहा जाता है कि आज भी उनकी सबसे ज्यादा कमाई अपनी एडल्ट वेबसाइट से ही होती है। इसके अलावा, मॉडलिंग असाइंमेंट, एंडोर्समेंट, रियलिटी शोज, स्टेज शोज और बॉलीवुड मूवीज भी उनकी कमाई के सोर्सेज हैं। कुछ भी कहा जाये लेकिन फिल्मो में आने से पहले सनी की एक अलग ही पहचान थी। 

Back to top button