ग्रेटर नोएडा में सूटकेस में मिली लाश, दो युवक गिरफ्तार

- in अपराध

यूपी के वृंदावन में एक सूटकेस में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. यहां एक रमणरेती इलाके में स्थित इस्कॉन मंदिर के पास दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उनके पास मौजूद सूटकेस में एक युवक का शव था. दोनों लाश को ठिकाने लगाने की फिराक में थे. पुलिस ने शव को जब्त करके इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, ग्रेटर नोएडा में गौर सिटी स्थित प्रिrस्टीन एवेन्यू सोसायटी स्थि‍त एक फ्लैट में साथ रहकर विशाल और उसका रुममेट पौरुष पढ़ाई करते थे. रविवार रात को विकास का चचेरा भाई दीपांशु शराब पीकर फ्लैट पर आया. वहां तोड़फोड़ करने लगा. इतना ही नहीं चाकू लेकर विशाल के पीछे पड़ गया. इस पर पौरुष ने पीछे से आकर उसका हाथ पकड़ा.

इसी हाथापाई में दीपांशु की हत्या हो गई. इसके बाद विशाल और पौरुष ने दीपांशु की लाश ठिकाने लगाने की योजना बनाई. दीपांशु के लाश के दो टुकड़े करके काले रंग के सूटकेस में रखा. ई-रिक्शा में लेकर रमणरेती क्षेत्र में घूम रहे थे. इस्कॉन मंदिर के पास जैसे ही एक गेस्ट हाउस के पास पहुंचे तभी स्थानीय लोगों ने सूटकेस से खून टपकता देखा.

डॉक्टर पिता ने सात साल की बेटी संग किया दुष्कर्म

लोगों को तुरंत पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंच गई और रिक्शे पर सवार संदिग्ध युवकों को रोका. पुलिस को देखते ही विशाल और पौरुष भागने लगे, लेकिन पुलिस ने उन दोनों को धर-दबोचा. उन्हें लेकर थाने आए. सूटकेश खोलते ही पुलिस के भी हाथ-पांव फूल गए. उसके अंदर से दीपांशु की लाश निकली.

पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान सिहानी गेट थाना क्षेत्र के गांव सिहानी निवासी दीपांशु पुत्र देवेंद्र के रूप में हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. हत्यारोपी विशाल त्यागी ने इसी साल नेट की परीक्षा पास की है. उसके मामा का लड़का मृतक दीपांशु 12वीं की पढ़ाई कर रहा था. वह बोर्ड एग्जाम में पांच बार फेल हो चुका था.

Patanjali Advertisement Campaign

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पत्नी ने कहा शराब मत पियो, तो जीभ काटकर हो गया फरार

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक चौंकाने वाली