लड़की के पेट में अचानक होने लगा दर्द…. पेट के अंदर देख डॉक्टर के उड़े होश

आज के समय में कई ऐसी खबरें आजाती हैं जो हैरान कर जाती हैं. ऐसी ही खबर यह भी है जो हाल ही में सामने आई है. इस मामले में जो हुआ है वह सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. जी दरसल कई बच्चों को बचपन से बहुत बुरी आदतें होती है वह कुछ ही खा लेते हैं. ऐसे में एक बच्ची को बचपन से बाल खाने की आदत लग गई और उसकी यह आदत से उसकी जान जाते-जाते बची. बताया गया है कि उसके पेट से बालों का चार किलो का गुच्छा निकाला गया है. वहीं लोहिया अस्पताल में पेट दर्द की शिकायत पर किशोरी का ऑपरेशन किया गया और उसके बाद चिकित्सकों ने जो देखा उनके होश उड़ गए. उन्होंने देखा पेट में बालों का गुच्छा है और उन्होंने उसे बाहर निकाला.

इस मामले में डॉक्टरों का कहना था कि ‘समय रहते ऑपरेशन होने से किशोरी की जान बच गई.’ इस मामले को तहसील कायमगंज के गांव मई रसीदपुर का बताया जा रहा है. जहाँ रहने वाले सुनील कुमार की 15 साल की बेटी शिवानी को कुछ दिनों से पेट दर्द की शिकायत थी. वहीं बीते दिनों सुनील कुमार ने बेटी को लोहिया अस्पताल में डॉ. इमरान अली को दिखाया और डॉ. इमरान अली ने शिवानी की जांचें करवाईं तो उसके पेट में बालों का गुच्छा होने रिपोर्ट आई.

उसके बाद सर्जन डॉ. इमरान अली ने शिवानी का ऑपरेशन किया और ऑपरेशन के दौरान उसके पेट से चार किलो बालों का गुच्छा निकला. वहीं लड़की के घरवालों ने डॉक्टर को बताया कि शिवानी को पांच साल की उम्र से बालों को खाने की लत लग गई थी. उसके बाद डॉ. इमरान अली ने कहा कि बालों के खाने के चलते ही उसके पेट में बाल एकत्र होते गए और उनका गुच्छा बन गया क्योंकि बाल पेट में पचते नहीं है.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

six + 6 =

Back to top button