ऐसा फेस्टिवल जहां नन की निगरानी में होता है ये काम…

हमारे भारत में आजकल विदेशों की तर्ज पर कई फेस्टिवल मनाये जाने लगे हैं जो कि मनोरंजन के लिए उचित माने जाते हैं। विदेशों में ऐसे कई फेस्टिवल हैं जिनकी चर्चा दूर-दूर तक फैली हुई हैं जो अपनी विभिन्न विशेषताओं के लिए जाने जाते हैं। आज हम आपको ऐसे ही एक फेस्टिवल के बारे में बताने जा रहे हैं जो रोमांस के लिए जाना जाता हैं और इस फेस्टिवल में कपल्स को सेफ सेक्स करने के लिए कंडोम तक दिए जाते हैं। तो आइये ज्जनते हैं इस फेस्टिवल के बारे में।

फेस्टिवल टूमौरोलैंड इस समय दुनिया भर में खूब पॉपुलर हो रहा है। लगातार 12 सालों से आयोजित हो रहे इस फेस्टिवल में इस बार लाखों की तादाद में लोगों ने भाग लिया। यह फेस्टिवल कपल्स के लिए खास है, इसमें उन्हें किसिंग पॉइंट के साथ नॉटी होने के लिए ‘द चर्च ऑफ लव’ में जाने का मौका मिलता है।

टूमौरोलैंड में आपको कई यूनीक चीजें देखने को मिलेगी। यहां कपल्स के लिए किसिंग पॉइंट बनाया गया है। इतना ही नहीं म्यूजिकल फेस्ट में कपल्स को नॉटी होने का मौका देने के लिए ‘द चर्च ऑफ लव’ नामक एक हट (झोपड़ी) बनी होती है। पिंक कलर के चर्च शेप हट को बेहद खूबसूरती से कपल्स के लिए सजाया जाता है।

चाइना में होता है ऐसा शर्मनाक काम जिसे देख आप यकीन नहीं कर पाएंगे

दोनों नन कपल्स को 10 मिनट ‘द चर्च ऑफ लव’ के अंदर बंद होने का मौका देती हैं। इस दौरान उन्हें सेक्स तक करने की इजाजत होती है। जब कपल्स चर्च के अंदर जाते हैं तो नन उन्हें सेफ सेक्स करने के लिए कंडोम देती है। 10 मिनट तक वे अंदर रहते हैं और नन्स उनकी निगरानी करती हैं।

Back to top button