UP: ‘कनपुरिया बकैती’ पर सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट, तो UP के इस पुलिस ऑफिसर ने भी दी ये सलाह

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग का एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है लेकिन उस ट्वीट के जवाब ने और भी ज्यादा सुर्खियां बटोरी हैं. भारत और न्यूजीलैंड के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होने वाले निर्णायक वनडे मुकाबले के लिए कानपुर पहुंचने पर सहवाग ने यह ट्वीट किया है.

UP: 'कनपुरिया बकैती' पर सहवाग ने किया ऐसा ट्वीट, तो UP के इस पुलिस ऑफिसर ने भी दी ये सलाह

सहवाग ने ट्विटर पर कनपुरिया बकैती का राग छेड़ा तो पर यूपी पुलिस ने भी ली ट्विटर पर वीरू से चुटकी ली. दरअसल सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा कि बकैती के बारे में सुना बहुत है लेकिन जितना सुना है उतना देखने को नहीं मिल रहा है इसलिए कनपुरिया बकैती को कनपुरिया स्टाइल में मेरे ट्विटर पर जरूर शेयर करें.

Virender Sehwag 

 ✔@virendersehwag

Reached Kanpur , can’t get enough of Bakaiti that Kanpur offers. Share your best Kanpuriya #Bakaiti , Kanpuriya Style

 Follow

RAHUL SRIVASTAV 

@upcoprahul

Please dial @up100 or tweet at @Uppolice in case of any bakaiti.

अब इस ट्वीट के जवाब में सहवाग के प्रशंसकों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू की लेकिन यूपी पुलिस के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की चुटकी ने सबका ध्यान उस ट्वीट की ओर खींचा. यूपी पुलिस के एडिशनल एसपी रैंक के अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने वीरू के ट्वीट के जवाब में लिखा कि बकैती को लेकर अगर कोई समस्या आए तो बेधड़क डायल 100 पर कॉल करें या यूपी पुलिस को ट्वीट करिए. कानपुरिया बकैती से जुड़े वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो रहे हैं. इसमें कार्टून जरिए कानपुरिया लहजे में बातचीत और नोकझोंक को दर्शाया जा रहा है. रविवार को इसी कनपुरिया बकैती को लेकर सहवाग ने ट्विटर पर चुटकी ली तो उन्हें में यूपी पुलिस ने उसी चुटीले अंदाज में जवाब दिया.

Back to top button