तेजस्वी ने सोनिया गांधी के पैर छुए, लिया आशीर्वाद, जदयू ने कसा तंज

पटना। कुमारस्वामी दूसरी बार कर्नाटक के मुख्यमंत्री बने। 24वें मुख्यमंत्री के रुप में आज शपथ ली। उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने तमाम विपक्षी नेताओं के साथ ही बिहार के उपमुख्यमंत्री और वर्तमान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पहुंचे। जी परमेश्वरा ने डिप्टी सीएम की शपथ ली। 

तेजस्वी ने सोनिया गांधी के पैर छुए, लिया आशीर्वाद, जदयू ने कसा तंज
तेजस्वी ने सोनिया गांधी के पैर छुए, लिया आशीर्वाद, जदयू ने कसा तंज

मंच पर पूरी विपक्षी एकता देखने को मिली। सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने मायावती से की मुलाकात तो वहीं तेजस्वी यादव ने सोनिया गांधी का पैर छू कर आशीर्वाद लिया। शरद यादव और अखिलेश को एचडी देवेगौड़ा ने गले लगाया।

वहीं, तेजस्वी यादव के एचडी कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने को लेकर सियासी बयानबाजी तेज हो गयी है। गौर हो कि कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में देश भर के कई बड़े नेताओं के साथ ही बिहार में राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव के भी मौजूद रहने की संभावना पहले से ही जतायी जा रही थी।

खास बात यह है कि बिहार से सिर्फ तेजस्वी यादव को इस शपथ ग्रहण समारोह में आमंत्रित किया गया है।तेजस्वी को इस समारोह में शामिल होने का मौका मिलने को लेकर राष्ट्रीय स्तर पर उनकी पहचान के और बढ़ने की संभावना जतायी जा रही है। चर्चा है कि विपक्षी पार्टियां जो एकता बनाने की बात कर रही है उसमें तेजस्वी को भी तवज्जो दी जा रही है।

कुमारस्वामी के शपथ ग्रहण समारोह में तेजस्वी के शामिल होने को लेकर जदयू नेता अजय आलोक ने ट्वीट कर तीखी प्रतिक्रिया दी है। अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा है, हाय रे राजनीति! पिता गंभीर रूप से बीमार, इलाज के लिए अस्पताल, पुत्र चेहरा चमकाने में बेहाल। हमारी भारतीय संस्कृति में इसलिए बेटियों को लक्ष्मी कहा गया हैं, जरूरत पे मां बाप के लिए हमेशा रहती हैं, लेकिन उत्तराधिकारी बेटे बन जाते हैं। इसपे सोचना चाहिए।

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के