बीएससी के छात्र ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

अक्सर हमारें सामने ऐसे कई केसेस आते है जिन पर हमें यकीन कर पाना मुश्किल हो जाता है. बताया जा रहा है कि, गंगनहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला चावमंडी में घर में एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके चलते मोहल्ले में सनसनी फेल गई. वहीं मृतक का नाम अंकित बताया जा रहा है जिसकी उम्र करीब 22 साल है.

सूत्रों के मुताबिक़, अंकित ग्राम बडेडी देवबन्द सहारनपुर का निवासी है जिसके पिता का नाम नेत्रपाल है. अंकित मदरहुड़ कॉलेज में बीएससी का एग्रीकल्चर विषय का छात्र था जो रुड़की में पढाई कर रहा था. यंहा रुड़की में वह अपने दोस्त के साथ किराए के मकान में रहता था. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, अंकित का दोस्त अपने घर छुट्टी पर गया हुआ था. वहीं पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में कर लिया है और आगे की छानबीन में लगी हुई है. फिलहाल अभी अंकित को लेकर और ज्यादा खुलासा नहीं हो पाया.

बेटी ने महिला शिक्षक के साथ मिलकर की माँ की ह्त्या

गौरतलब है कि, ऐसे कई मामले हमारे सामने आते है जिनमे कुछ स्टूडेंट अपनी पढाई को लेकर भी परेशान हो जाते है जिसके चलते वह मौत को गले लगा लेते है. कई लोग ऐसे भी होते है जिन्हे अपना लक्ष्य प्राप्त नहीं हो पाता है या फिर किसी परीक्षा में असफल हो जाते है तो वे भी कुछ ऐसा ही कदम उठा लेते है. हालांकि, अभी अंकित की आत्महत्या करने की वजह का खुलासा नहीं हुआ है पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

Loading...

Check Also

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

नशीला पदार्थ सुंघाकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, गला दबाकर मारने की भी कोशिश

पश्चिम बंगाल की किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने वाले सभी आरोपियों को अब …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com