बेटी ने महिला शिक्षक के साथ मिलकर की माँ की ह्त्या

- in अपराध

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली और उसके पास से सटे कई स्थानों में धड़ल्ले से एक के बाद एक रूह कंपा देने वाले घटना को अंजाम दिया जा रहा है. हाल ही में जहां एक ओर एक सिरफिरे ने मामूली सी बात के चलते दिल्ली में एक सुरक्षाकर्मी को चाकू से गोदकर मौत के घात उतार दिया था. वहीं, दूसरी ओर प्रेम-प्रसंग के चलते एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी का बड़ी बेरहमी से क़त्ल कर दिया था. 

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में अब इस तरह का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां, एक महिला शिक्षक के साथ मिलकर एक छात्रा ने अपनी ही माँ को मौत के घाट उतर दिया. यह घटना गाजियाबाद के कविनगर में घटी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मृत महिला के पति का कहना है कि उनकी बेटी कुछ दिनों से एक महिला शिक्षा के झांसे में है, और इन दोनों के बीच काफी लगाव भी है. ख़बरों की माने तो छात्रा की अपनी माँ से किसी बात को लेकर बहस हो गई थी, और उसने गुस्से में आकर अपनी माँ को किसी भारी सामान की सहायता से घायल कर दिया. इसके बाद छात्रा और महिला शिक्षक दोनों वहां से फरार हो गई, उन्हें भागते हुए महिला की छोटी बेटी ने देख लिया था. इसके बाद माँ को छोटी बेटी ने अस्पताल में भर्ती कराया.

नाबालिग बेटी के प्रेम संबंध से नाराज पिता ने मासूम को उतारा मौत के घाट

महिला की दिल्ली के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने कहा है कि उन्होंने आरोपी महिला शिक्षक और छात्रा के खिलाफ गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. और वह दोनों की तलाश में जुटी हुई है. फ़िलहाल इस बात की पुष्टि नही हो पाई है कि छात्रा ने शिक्षिका के साथ अपनी माँ की मौत का सडयंत्र क्यों रचा और महिला शिक्षक एवं छात्रा के बीच क्या रिलेशन हैं.

You may also like

प्रेमिका को फंसाने के लिए युवक ने ले ली दोस्त की जान, जाने पूरा मामला

यूपी के आजमगढ़ में एक युवक ने अपनी