नाबालिग बेटी के प्रेम संबंध से नाराज पिता ने मासूम को उतारा मौत के घाट

- in अपराध

दिल्ली के करावल नगर में ऑनर किलिंग की दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी के प्रेम संबंध से नाराज होकर गला रेतकर उसकी हत्या कर दी. पुलिस को धोखा देने के लिए थाने में उसने बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दिया. लेकिन केस की जांच करते हुए पुलिस ने आरोपी पिता का भंडाफोड़ कर दिया.

जानकारी के मुताबिक, उत्तर पूर्वी दिल्ली के थाना करावल नगर के शिव विहार इलाके में सुरेश चौहान नामक शख्स अपने परिवार के साथ रहता है. 7वीं क्लास में पढ़ने वाली उसकी नाबालिग बेटी पिछले दिनों बाजार से सामान लाने के बहाने घर से गई, लेकिन लौटी नहीं. इसके बाद पिता ने करावल नगर थाने में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

इसे भी पढ़े: बड़ी खबर: चाइना भेजी जा रही बिहार में पकड़ी गई एक करोड़ रूपये की छिपकली

पुलिस ने केस दर्ज करके लापता लड़की की तलाश शुरू कर दी. इसी बीच दो दिन बाद लोनी के ट्रॉनिका सिटी में एक लड़की के शव के मिलने की सूचना मिली. पुलिस ने सुरेश चौहान और उसके परिजनों को शव दिखाया, तो पता चला कि वह उनकी लापता बेटी का शव है. इसके बाद पुलिस ने इस मामले में हत्या के एंगल से जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया. सीसीटीवी में पुलिस को सुरेश चौहान अपने बेटी को बाइक से ले जाता हुआ दिखाई दिया. पुलिस को पिता की भूमिका संदिग्ध लगी. उसे हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की गई, तो वह टूट गया. उसने अपने गुनाह कबूल कर लिए. उसने ही अपनी बेटी की गला रेतकर हत्या कर दी.

आरोपी पिता ने बताया कि उसने एक बार अपनी लड़की को एक लड़की के साथ घूमते हुए देख लिया था. उसने उसे घर पर समझाया और उस लड़के से मिलने से मना किया. लेकिन बीते दिन लड़की ने बाजार जाने का बहाना बनाया और उस लड़के से मिलने चली गई. इसी वजह से वह गुस्से में आ गया और उसे सूनसान जगह पर ले जाकर उसे मौत के घाट उतार दिया.

You may also like

छोटी सी बात पर प्रेमिका ने प्रेमी को मारा चाकू, वीडियो बनाते रहे लोग

आए दिन होने वाली अपराध की घणाए कम