छात्र ने अपने दोस्त के पेट में घोंप छुरा, हुई मौत

दिल्ली में हत्या का एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सरकारी स्कूल परिसर के बाहर एक छात्र ने अपने क्लासमेट की छुरा घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.chura

हत्या की यह वारदात उत्तर पूर्वी दिल्ली के न्यू उस्मानपुर इलाके की है. जहां शाम के लगभग साढ़े पांच बजे यह घटना एक सरकारी स्कूल के बाहर हुई. वहीं स्कूल परिसर के बाहर नौंवी कक्षा के एक छात्र की उसके सहपाठी ने छुरा घोंपकर हत्या कर दी. पुलिस ने यह जानकारी दी है.

दिल्ली पुलिस के एक स्थानीय अधिकारी ने बताया कि कक्षा नौ के छात्रों के दो समूहों के बीच झगडा हो रहा था. एक सहपाठी ने पीड़ित छात्र पर दो समूहों के बीच लड़ाई भड़काने का आरोप लगाया था. तभी एक अन्य सहपाठी ने पॉकेट चाकू निकाल कर उस छात्र को घोंप दिया.

दिनदहाड़े कैश लूटने आये बदमाशों का गार्ड को गोली लगने के बाद भी किया डटकर सामना

छात्र लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ा. फौरन उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की ख़बर मिलते ही पुलिस भी मौके पर जा पहुंची.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस वारदात के सिलसिले में एक किशोर को गिरफ्तार किया गया है. उससे पूछताछ की जा रही है. मृतक छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना के बाद से स्कूल में दहशत का मौहाल है.

 

Back to top button