दिनदहाड़े कैश लूटने आये बदमाशों का गार्ड को गोली लगने के बाद भी किया डटकर सामना

दिल्ली के कंझावला थाना क्षेत्र के माजरा डबास गांव में बुधवार को एटीएम में कैश डालने आई कैशवैन से बदमाशों ने दिनदहाड़े कैश लूटने का प्रयास किया. गार्ड ने अपनी जान की परवाह न करते हुए बदमाशों से कड़ा मुकाबला किया हालांकि इस दौरान उसे गोली भी लगी. यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पुलिस अधिकारियों का मानना है कि बदमाश कैश वैन का पीछा करते हुए आए होंगे इसीलिए पुलिस कैशवैन का पूरा रूट खंगाल रही है. दिनदहाड़े

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर को निजी कंपनी की कैश वैन माजरा डबास गांव स्थित स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में कैश डालनेे आई थी. कैश वैन का कर्मचारी कैश लेकर एटीएम में अंदर चला गया, वहीं गार्ड दिलीप बंदूक लेकर बाहर खड़ा था. इसी दौरान बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे. दोनों ने हेलमेट लगाया हुआ था. दोनों के हाथ में पिस्तौल थी जब गार्ड ने उन्हे अंदर जाने से रोका तो उन्होंने उस पर गोली चला दी. घायल गार्ड ने एक बदमाश का हाथ पकड़ लिया. 

इसे भी पढ़े: अजीबोगरीब मामला: पुलिस ने नाबालिग को मुर्गी से रेप के मामले में गिरफ्तार, खबर मिलते ही सब हो गये सन्न

दूसरे बदमाश ने पिस्तौल दिखाकर एटीएम के भीतर मौजूद कर्मचारी को बाहर बुलाया. वह बाहर नहीं निकला तो बदमाश ने शटर उठा दिया. जिससे अंदर मौजूद कर्मचारी बाहर निकलकर भाग गया, लेकिन गार्ड दोनों बदमाशों से उलझा रहा. स्थानीय लोगों को डराने के लिए बदमाशों ने हवा में कई राउंड गोलियां भी चलाईं. पकड़े जाने के डर से बदमाश बिना रुपये लिये ही मौके से फरार हो गए. जाते-जाते बदमाशों न सिक्योरिटी गार्ड की डबल बैरल गन लूट ली.

Back to top button