गैंगस्टर दिलप्रीत का बयान, मैंने ही चलाई थी सिंगर परमीश पर गोली

- in अपराध
अप्रैल 2018 में पंजाबी सिंगर परमीश पर फायरिंग कर जानलेवा हमले के मामले में गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह उर्फ बाबा ने पुलिस पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने ही परमीश को गोली मारी थी। इससे पहले वह उस पर हमले के लिए एलांते मॉल गया था, लेकिन वहां वह इसमें सफल नहीं हो सका। इसके बाद उस पर मोहाली में हमला किया। उस पर गोली उसी ने चलाई थी। वारदात के वक्त उसके साथ गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह उर्फ रिंदा और गौरव उर्फ लक्की भी साथ था। इसके अलावा सरपंच मर्डर केस को लेकर हुई पूछताछ में उसने वारदात में शामिल होने की बात कबूली है।

शुक्रवार दोपहर पीजीआई से डिस्चार्ज होने के बाद दो दिन के पुलिस रिमांड पर चल रहे गैंगस्टर बाबा ने यह खुलासा जिला अदालत से रिमांड मिलने के बाद सेक्टर-36 थाने में कुछ देर की पूछताछ में किया। हालांकि, पुलिस अधिकारी उसके अस्पताल में भर्ती होने और तबीयत खराब होने के कारण उससे पूछताछ के लिए वक्त ही न मिलने की बात कर रहे हैं, लेकिन सूत्रों के अनुसार शुक्रवार देर रात अस्पताल में भर्ती होने से पहले पूछताछ में यह खुलासे किए हैं।

आज किया जाएगा अदालत में पेश

गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह बाबा

ठंडे पानी की वजह से दोस्त ने ली दोस्त की जान

पुलिस ने सबसे पहले उससे सरपंच हत्याकांड को लेकर सवाल किए तो उसने इतना ही कहा कि इस वारदात में उसके साथ मंजीत सिंह उर्फ बॉबी, आकाश और रिंदा साथ में थे। इसके अलावा इस हत्याकांड को लेकर पूछे गए सवालों पर वह कुछ नहीं बोला। इसके बाद पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा पर गोली चलाने को लेकर पूछे जाने पर उसने कहा कि परमीश पर गोली उसी ने चलाई थी।

उस वक्त उसके साथ कौन-कौन थे तो उसने रिंदा और लक्की का नाम लिया। हालांकि, उसने यह भी कहा कि उस पर लक्की ने भी गोली चलाई थी। वहीं, अन्य गैंगस्टरों के कहां छिपे होने और वह किन-किन से संपर्क में था इस पर वह खामोश ही रहा और पैर में दर्द की शिकायत करता रहा। इससे पहले उसे शुक्रवार रात अचानक तबीयत खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शनिवार देर रात तक वह अस्पताल में ही भर्ती था। शनिवार को उसने कान में दर्द की शिकायत की थी। इस पर ईएनटी विभाग ने चेकअप के बाद उसके कुछ टेस्ट किए। वहीं, अस्पताल में भी उसे पूरी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में रखा गया है।

दो दिन के पुलिस रिमांड में अधिकतर समय अस्पताल में गुजारने के कारण पुलिस को उससे खुलकर पूछताछ का समय नहीं मिल सका। रविवार को उसका दो दिन का रिमांड समाप्त होने पर पुलिस उसे अदालत में पेश करेगी। उसकी हालत गंभीर देखते हुए संभवत: पुलिस उसे न्यायिक हिरासत में भेज सकती है। हालत ठीक होने पर पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ के लिए रिमांड मांग सकती है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

बेटी के पति पर आया सास का दिल, फिर उसके बच्चे की मां बनने के लिए कर डाला ये सब…

मप्र में जनसुनवाई के दौरान रिश्तों को कलंकित