इस तरह एक दूसरे पर प्यार लुटा रही हैं श्रीदेवी की बेटियां: विडियो

- in मनोरंजन, वायरल

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर अब धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर एक्टिव हो रही हैं. श्रीदेवी के निधन के बाद एक लंबे समय तक जाह्नवी मीडिया से दूर रही. लेकिन वोग मैग्जीन में फोटोशूट और पहले इंटरव्यू के दौरान उन्होंने अपनी मां से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. ये भी बताया कि वे अपनी मां के कितने करीब थी.इस तरह एक दूसरे पर प्यार लुटा रही हैं श्रीदेवी की बेटियां: विडियो

जाह्नवी ने बताया था कि ‘उनकी मां नहीं चाहती थीं कि मैं कभी फिल्मों में आऊं, उन्हें लगता था कि मैं बहुत कोमल हूं और फिल्म में काम करना जितना आसान दिखता है उतना आसान है नहीं. बहुत मेहनत करनी होती है. मां को लगता था कि शायद मैं वो सब न कर पाऊं. लेकिन मेरी इच्छा के आगे मां ने सरेंडर कर दिया.’ बता दें  जाह्नवी और खुशी कपूर दोनों ही अपनी मां की तरह अपने स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती हैं. जाह्नवी इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के पोस्ट प्रोडक्शन में बिजी हैं. इस फिल्म में वह शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ नजर आएंगी. वहीं, हाल ही में जाह्नवी ने वोग के लिए पहला फोटोशूट करवाया है और इसी बीच उनका उनकी बहन के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

OMGGG my Khushi ❤❤❤ Yes Janhvi this was a very big surprise for we all ❤ #JanhviKapoor #KhushiKapoor #kkwvideo

A post shared by Khushi Kapoor (fc) (@khushikapoorworld) on

इस वीडियो में जाह्नवी और खुशी मस्ती भरे अंदाज में नज़र आ रही हैं. वीडियो की शुरुआत जाह्नवी से होती है और वह कहती हैं, ‘दोस्तों मेरे पास आपके लिए सरप्राइज है’. तभी उनके पीछे खुशी कपूर नज़र आती है. दोनों काफी खुश नज़र आ रही हैं. इसी बीच जाह्नवी खुशी से कहती हैं ‘मुझे किस चाहिए… और खुशी ऐसा ही करती है’. वीडियो में दोनों बहनों की क्यूट केमिस्ट्री और बॉन्डिंग दिखाई दे रही है. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले वोग को दिए इंटरव्यू में जाह्नवी ने इस बात का खुलासा किया था कि खुशी उनका उनकी मां श्रीदेवी की तरह ध्यान रखती हैं. जाह्नवी की फिल्म ‘धड़क’ इस साल जुलाई में रिलीज होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

OMG! कुछ यु खेलते है आज कल युवा गेम, अकेले में देखें ये वीडियो

जी हां जिस तरह समाज बढ़ता जा रहा