प्रियंका चोपड़ा को लेकर हुआ अबतक का सबसे बड़ा खुलासा, इस अंग्रेजी सिंगर के बच्चों की बनने वाली हैं मां

- in मनोरंजन

आज कल प्रियंका चोेपड़ा सुर्खियों में हैं। कभी विदेश सिंगर से प्यार तो कभी उनके अटपटे बयान। भारत की जनता को वे खूब एंटरटेन कर रही हैं।

अब ताजा मामला है उनके प्यार का। महीने भर से खबर आ रही है कि प्रियंका चोपड़ा अमेरिकी सुपरस्टार निक के साथ रिलेशन में हैं। अब उनके फूले हुए पेट की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

कहा जा रहा है कि देसी गर्ल को विदेशी लड़के ने प्रेग्नेंट कर दिया है। अब ये क्या मामला है ये तो प्रियंका और उनके प्यारे छोटू निक जानें। वैसे अमेरिका वाले इस मामले में कुख्यात हैं वहां पहले बिस्तर पर रात बिताते हैं फिर प्यार का इजहार होता है।

वैसे अब दोनों को एक बार फिर हाथों में हाथ डाले देखा गया है। जी हां देसी गर्ल को वेस्टर्न लुक में निक के साथ शादी में शरीक होते देखा गया। दोनों की सोशल मीडिया पर जमकर फोटो वायरल हो रही हैं।

निक के साथ प्रियंका काफी समय से एकग साथ देखी जा रही हैं। बताया जाता है कि दोनों स्टार एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि प्रियंका खबरों को सिरे से नकार चुकी हैं।

Video: दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान का ‘भोजपुरिया लुंगी डांस’ हो रहा है वायरल

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लगातार साथ में देखा जाने लगे हैं। हैं। कुछ दिनों पहले प्रियंका चोपड़ा को जे.एफ.के. एयरपोर्ट न्यू-यॉर्क पर निक जोनस के साथ देखा गया था, लोगों ने माना की दोनों साथ में कहीं बाहर जा रहे होंगे। हालांकि दोनों एक साथ न्यू जर्सी के लिए निकले थे, जहां निक के भाई की शादी थी।

निक जोनस के भाई की शादी से ताजा तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा निक के हाथों में हाथ डाले नजर आ रही हैं और कहीं-कहीं पर हंसी-मजाक करती दिख रही हैं।

पीले रंग के वेस्टर्न गाउन में देसी गर्ल काफी बोल्ड और ब्यूटिफुल लग रही हैं। बाहों में बाहें डाले दोनों लव कपल काफी स्वीट और रोमांटिक दिख रहे हैं। ऐसे में अब किसी तरह के क्लियरिफेकशन की जरूरत नहीं कि दोनों प्यार में नहीं हैं।

ऐसा लग रहा है कि प्रियंका चोपड़ा शादी में पहुंचते ही निक के परिवार के साथ घुल-मिल गईं थीं। प्रियंका चोपड़ा और निक इन फोटोज के बाद किसी भी तरह की सफाई की जरूरत नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मशहूर फिल्मकार कल्पना लाजमी का 64 की उम्र में हुआ निधन

प्रसिद्ध फिल्मकार कल्पना लाजमी का मुंबई के कोकिलाबेन