सोनू सूद ने साइकिल पर बेचे ब्रेड और अंडे, बोले- एकदम हिट है बॉस

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगतारा जरूरतमंदों की मदद करने में लगे हुए हैं. रील से रियल लाइफ हीरो बन चुके सोनू सूद अक्सर सोशल मीडिया पर फनी वीडियो भी शेयर करते हैं. साथ ही कोई ना कोई बढ़िया मैसेज भी देते हैं. इसके अलावा सोनू लोगों को नौकरी देने का काम भी कर रहे हैं. अब सोनू सूद खुद का सुपरमार्केट भी खोल लिया है. 

सोनू सूद ने बेच रहे अंडे-ब्रेड

सोनू सूद ने इसकी झलक एक वीडियो में दी है. ढाबा और शरबत की दुकान खोल चुके इस नए वीडियो में अंडे और ब्रेड बेचते नजर आ रहे हैं. सोनू सूद ने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में सोनू सूद ने बताया है कि वो अब अपना नया सुपरमार्केट खोल चुके हैं. 

इस सुपरमार्केट का नाम ‘सोनू सूद का सुपरमार्केट’ है. सोनू कहते हैं, ‘कौन कहता है मॉल बंद हो गए हैं. सबसे ज्यादा जरूरी और महंगा सुपरमार्केट यहां हमारे पास रेडी है. ये देखिए सब कुछ है मेरे पास अंडा है, जो इस समय छह रुपये का है. उसके बाद ब्रेड है बड़ी ब्रेड 40 रुपये की है और छोटी ब्रेड 22 रुपये की है. जिसको भी चाहिए वो जल्दी से ऑर्डर कीजिए, मेरी डिलीवरी का समय हो चुका है. और हां, होम डिलीवरी का एक्स्ट्रा चार्ज लगेगा.’ सोशल मीडिया पर सोनू सूद का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए सोनू ने लिखा – ‘फ्री होम डिलीवरी, 10 अंडो पर एक ब्रेड फ्री.’

बेटे को सोनू ने गिफ्ट की गाड़ी?

इससे पहले एक वीडियो शेयर कर सोनू सूद ने बताया था कि वह अपनी नीबू पानी की दुकान भी खोलने वाले हैं. इस दुकान का नाम ‘सोनू सूद का नीबू पानी’ होगा. सोनू सूद के फैंस उनके इस अंदाज को खूब पसंद करते हैं. हाल ही में सोनू तब चर्चा में आ गए थे जब उनके खिलाफ यह अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि उन्होंने अपने बेटे को फादर्स डे के मौके पर तीन करोड़ की लग्जरी गाड़ी गिफ्ट की है.

इस बात का जवाब देते हुए सोनू सूद ने कहा था, ‘आखिर मैं अपने बेटे को फादर्स डे पर कार क्यों गिफ्ट करूंगा? क्या उसे कुछ मुझे गिफ्ट नहीं करना चाहिए? आखिरकार यह तो मेरा दिन हुआ ना. मजाक की बात अलग है, मेरे लिए फादर्स डे का सबसे अच्छा गिफ्ट वह होगा जब मैं अपने दोनों बेटों के साथ पूरा दिन एक साथ गुजारूंगा. मेरे पास मुश्किल से ही उनके लिए वक्त होता है. अब वह बड़े हो रहे हैं और उनकी अपनी जिंदगी भी है.’

अक्षय कुमार की फिल्म में आएंगे नजर

सोनू सूद ने फिल्मी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में देखा गया था. अब सोनू सूद, अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘पृथ्वीराज’ में काम कर रहे हैं. इसके अलावा सोनू के पास बड़ी साउथ की फिल्में भी हैं.

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button