अभी अभी: सोनिया गांधी पर टूटा दुखों का पहाड़! सुरक्षा में तैनात…!

जी हाँ: अभी अभी: सोनिया गांधी पर टूटा दुखों का पहाड़! सुरक्षा में तैनात…! कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की सुरक्षा में लगा एक एसपीजी कमांडो 3 सितंबर से लापता चल रहा है। जवान राकेश कुमार को 1 सितंबर से गांधी के आधिकारिक आवास पर अपनी ड्यूटी ज्वाइन करनी थी। हालांकि बाद में पता चला की उस दिन उसकी छुट्टी थी।SONIYA GANDHI

सोनिया गांधी की सुरक्षा में तैनात SPG कमांडो लापता

इसके बाद से ही सवाल उठ रहे हैं कि जब उसकी छुट्टी थी तो वह उस दिन वर्दी में वहां क्यों पहुंचा। पुलिस ने बताया कि 31 वर्षीय राकेश अपने दोस्त से मिलने के लिए गांधी के आवास से लगभग 11 बजे निकल गया। उसने अपनी सर्विस रिवाल्वर और अपना फोन भी अपने साथ नहीं रखा है। जिस वजह से पुलिस उस तक पहुंच नहीं पा रही है।

अभी अभी: BJP-RSS के खिलाफ बोलने वालों को सीधे मिलती है मौत…!

बता दें कि राकेश अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ द्वारका में किराए के मकान में रहता है। जब वह 2 सितंबर को घर नहीं पहुंचा, तो परिवार वालों को लगा कि उसकी ड्यूटी बढ़ा दी गई है। लेकिन जब 3 सितंबर को भी राकेश का कोई पता नहीं चला तो परिवार को लगने लगा कि वह रिमोट लोकेशन पर चला गया है जहां मोबाइल कनेक्टिविटी नहीं होगी।

BOSS के साथ रंगरेलियां मना रही पत्नी का पति ने बनाया विडियो फिर…

अगले दो दिनों तक भी राकेश की कोई खबर नहीं मिली। जिसके बाद उसका परिवार सोनिया गांधी के आवास पर पहुंचा। वहां से भी कोई जानकारी न मिलने पर राकेश के पिता ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक कोई ठोस सबुत हाथ नहीं लगा है।

Back to top button