सोनम कपूर की शादी है वजह से बदली ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज डेट

- in मनोरंजन

साल 2018 की शुरूआत से ही फिल्मों की रिलीज डेट बद लने का सिलसिला चल रहा है। विवादित फिल्म ‘पद्मावत’ की रिलीज डेट पहले ही बदली जा चुकी है। जिसके बाद अक्षय कुमार स्टारर ‘पैडमैन’, निर्देशक नीरज पांडे की ‘अय्यारी’ की रिलीज डेट में भी बदलाव किया गया। वहीं अब करीना कपूर की कमबैक फिल्म की रिलीज डेट बदल दी गई है।

करीना कपूर मां बनने के बाद फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ से कमबैक करने वाली हैं। पहले यह फिल्म 18 मई को रिलीज होने वाली थीं। फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने जानकारी दी कि अब यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी। एकता कपूर ने ट्विटर पर लिखा, ‘1 जून एक बड़ा दिन है। “वीरे दी वेडिंग” फिल्म मेरे लक्ष्य के बर्थडे पर रिलीज होगी। अब शादी और बर्थडे पर आप सभी को निमंत्रण है।’

फिल्म की रिलीज डेट क्यों टाली गई अभी इसका खुलासा नहीं हुआ है लेकिन अटकलें है कि अप्रैल में सोनम कपूर शादी कर सकती हैं जिसकी वजह से फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया  है। बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और बैंकॉक में हुई है। 

फिल्म की कहानी चार लड़कियों की दोस्ती की कहानी है। हिंदी फिल्मों में हमने लड़कों की दोस्ती तो काफी देखी है, लेकिन लड़कियों की दोस्ती देखना काफी दिलचस्प होगा।

Patanjali Advertisement Campaign

You may also like

किसी महल से कम नहीं है अनिल कपूर का बंगला, देखिए उनके घर की तस्वीरें

बॉलीवुड के फिट एक्टर माने जाने अनिल कपूर