‘वीरे दी वेडिंग’: सोनम और करीना कपूर ने टीम के साथ शूट किया ये स्पेशल सॉंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर, करीना कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं. इन चारों एक्ट्रेस की यह फिल्म पिछले काफी वक्त से सुर्खियों में है. इस फिल्म का दर्शक पिछले काफी वक्त से इंतजार कर रहे हैं और अब जल्द ही यह फिल्म रिलीज होने वाली है. फिलहाल हम आपको यह बता दें कि इस फिल्म की टीम एक स्पेशल सॉन्ग की शूटिंग कर रही है और इसकी जानकारी खुद सोनम कपूर ने दी है. 

दरअसल, हाल ही में सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में उन्होंने अपने फैन्स को बताया था कि वह अपनी फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के लिए एक खास गाने की शूटिंग करने वाली हैं और वह इस गाने की शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने अपनी वीडियो में कहा कि इस गाने को उनकी फेवरेट कॉरियोग्राफर, कोरियोग्राफ कर रही हैं. हालांकि, सोनम ने वीडियो में अपनी कोरियोग्राफर का नाम नहीं बताया लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस गाने को और कोई नहीं बल्कि फराह खान डायरेक्ट करने वाली हैं. 

अब इस किरदार में नज़र आएंगे सिद्धार्थ

गौरतलब है कि करीना इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करने वाली हैं. उन्होंने इस फिल्म को तैमूर के जन्म से पहले साइन किया था लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग तैमूर को जन्म देने के बाद शुरू की थी. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म के ट्रेलर को 19 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा और इस ट्रेलर को सिर्फ डिजिटल प्लैटफॉर्म पर नहीं बल्कि प्रेस कॉन्फरेंस के जरिए रिलीज किया जाएगा. 

Back to top button