अब इस किरदार में नज़र आएंगे सिद्धार्थ

करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्द ही एक अलग टेस्ट की फिल्म में नज़र आएंगे. फिल्म इत्तेफाक’, ‘एक विलेन’ और ‘ब्रदर्स’ जैसी फिल्मों से सभी का दिल जीतने वाले एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शॉटगन शादी’ को लेकर चर्चा में है. बताया जा रहा है इस फिल्म पर एकता कपूर लंबे समय से काम कर रही हैं. इस फिल्म में सिद्धार्थ एक ठग के रोल में नजर आएंगे.

 

फुल लव ड्रामा से भरपूर ‘शॉटगन शादी’ में उनके साथ श्रद्धा कपूर भी दिखेंगी. यह फिल्म दोनों के लिए अच्छी साबित हो सकती हैं क्यूंकि जहाँ सिद्धार्थ अपनी पिछली फ़िल्में अय्यारी, ए जेंटलमेन, इत्तेफाक बुरी तरफ से फ्लॉप हुईं हैं तो वहीँ श्रद्धा कपूर की फिल्म हसीना पारकर कोई अच्छा रिस्पांस बॉक्स ऑफिस नहीं दिख सकी है. इसलिए हो सकता है कि यह विलेन जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचने में कामयाब हो सके. श्रद्धा और सिद्धार्थ आखिरी बार फिल्म ‘एक विलेन’ में साथ नज़र आये थो जो कि ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

करीना कपूर का बयान, इस काम को किए बिना नहीं रह सकतीं जिंदा

फ़िलहाल सिद्धार्थ कैप्टेन विक्रम बत्रा की बायोपिक में व्यस्त हैं तो वहीँ श्रध्दा कपूर शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ और बाहुबली प्रभास स्टारर फिल्म ‘साहो’  के शूटिंग में व्यस्त हैं. 

 
Back to top button