अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा…

फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड को लेकर बड़ी बात कही है। उन्होंने ‘हिंदी सिनेमा’ और ‘क्षेत्रीय सिनेमा’ की तुलना करते हुए यह बड़े बोल बोले हैं।अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा...

 

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा है कि बॉलीवुड से ज्यादा बेहतर क्षेत्रीय सिनेमा में काम करने का तरीका है। गौरतलब हो सोनाक्षी ने साल 2014 में तमिल फिल्म ‘लिंगा’ में काम किया था, जिसमें उनके साथ साउथ फिल्मों के सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

आईएएनएस से बात करते हुए सोमाक्षी ने कहा- ‘मैं एक तमिल फिल्म कर चुकीं हूं। इसके बाद मैं कह सकती हूं कि बॉलीवुड से ज्यादा बेहतर क्षेत्रीय सिनेमा में काम करने का तरीका है।’

इतना ही नहीं सोनाक्षी ने बॉलीवुड में ऐसा काम न होने पर दुख भी जाहिर किया। उन्होंने कहा कि बड़े ही दुख की बात है हिंदी सिनेमा में क्षेत्रीय सिनेमा की तरह काम नहीं होता है। इसलिए मुझे लगता है क्षेत्रिय सिनेमा को लोकर सोचने का नजरिया बदलने की जरूरत है।  

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने साल 2010 में सलमान खान स्टारर फिल्म ‘दबंग’ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। इसके बाद उन्होंने कई सुपरहिट फिल्में की हैं। वह आखिरी बार फिल्म ‘इत्तफाक’ और ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’ में नजर आई थी।  

 
Back to top button