सुनील शेट्टी का बेटा है उनसे कई गुना हैंडसम, तस्वीरें ऐसी की देख कर पागल हो रही है लड़किया!!

- in मनोरंजन

बॉलीवुड के जाने माने कलाकार सुनील शेट्टी एक्शन हीरो के तौर पर जाने जाते हैं। सुनील की फिल्मों में एक अलग ही नजारा होता है। इनकी भारी आवाज ही इन्हें सुपरस्टार की श्रेणी में लाकर खड़ा करता है। 90वें के दशक के सुपरस्टार रहे सुनील भले ही अब फिल्मो से दूरी बना चुके हैं, लेकिन इनके फैन्स इन्हें बहुत ही ज्यादा मिस करते हैं। इनकी एक्टिंग में एक अलग ही बात दिखती है, इनके जैसा दूसरा कोई नहीं देखने को मिला। एक से बढ़कर एक फिल्में देने वाले सुनील का एक बेटा भी है, जोकि अब डेब्यू करने की तैयारी में है। चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

इस समय कई बॉलीवुड स्टार किड्स फिल्मी दुनिया में अपना कदम रखने जा रहे हैं|

 

जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दर्शक इनमें उन कलाकारों को खोजने की पूरी कोशिश करने के मूड में है, जिन्हें  वो आज के समय में मिस करते हैं। सुनील के एक्टिंग का अंदाज भले ही उनके बेटे में न दिखे, लेकिन दर्शक इसी मूड से डेब्यू फिल्म देखने जाएंगे कि शायद सुनील की झलक उनके बेटे में दिख जाए। ये बहुत बड़ा साइड इफैक्ट है कि दर्शक बॉलीवुड स्टार किड्स में अपने पसंदीदा कलाकार को देखने की कोशिश करते हैं।

 

सुनील शेट्टी का रंग सांवला है, जिसकी वजह से उन्हें शुरूआत में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था, 

 

लेकिन बाद में उन्होंने अपने आवाज के दम पर बॉलीवुड में दशकों राज किया, जोकि उनकी मेहनत का ही नतीजा है। सुनील ने धड़कन जैसी सुपर डुपर हिट फिल्में की है। अब तक 114 फिल्मों में एक्टिंग कर चुके सुनील को एक्शन हीरो का खिताब भी मिल चुका है। आज हम आपको इनके बेटे के बारे में कुछ खास बाते बताने जा रहे हैं। सुनील का बेटा अब काफी बड़ा हो चुका है।

सुनील शेट्टी का बेटा अहान शेट्टी दिखने में काफी हैंडसम है।

ये अपने पिता की तरह सांवला नहीं बल्कि गोरा है। इनके लुक पर लड़कियां फिदा हो जाती हैं। अब जब ये बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, तो इनको स्पोज भी किया जा रहा है, ताकि लोगों यह पता चले कि ये सुनील का बेटा है।

और लोग भावनात्मक रूप से इनकी फिल्मों को देखने जाएं। बता दें कि अक्सर यही होता है कि…

जब कोई स्टार किड्स बॉलीवुड में कदम रखता है, तो उसको स्पोज करना शुरू कर दिया जाता है। ऐसे में अहान शेट्टी को अब स्पोज करने की पूरी तैयारी हो चुकी है।

करण जौहर और साजिद नाडियावाला हमेशा से ही नये कलाकारों को लांच करने में माहिर है।

ऐसे में अहान को भी साजिश लांच करने वाले हैं। साजिश ने अहान को साइन कर लिया है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि आखिर अहान की पहली फिल्म पर्दे पर कब आती है? हालांकि, खबरें यह भी थी कि सलमान खान ही अहान को लांच करेंगे, लेकिन साजिद ने अब अहान को साइन कर लिया है।

बता दें कि अहान देखने में बहुत ही ज्यादा स्मार्ट है, इनके पापा इनके स्मार्टनेस के सामने बहुत फीके पड़ जाते हैं।

अब देखने वाली बात यह भी होगी कि अहान की फिल्मे भी उसी तरह हिट होती है या नहीं, जिस तरह उनके पापा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाते थे।

 अहान के सामने बड़ी चुनौती यह होगी कि वो अपने पापा नाम न डुबोये…

मुकेश अंबानी के बेटे की सगाई में ऐसे परोसा गया खाना, वीडियो देख उड़ जाएगे आपके होश..

 लेकिन सुनील कहते हैं कि उनका उनके बेटे के साथ कोई तुलना नहीं है। अहान अपनी एक्टिंग से अपना नाम बनाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इस अभिनेत्री की हॉटनेस ने मचाया ऐसा कोहराम की लगाने पड़े 200 बाउंसर्स, जाने क्या है मामला।

बॉलीवुड स्टार हो या फिर टोलीवूड स्टार हर