कुछ यूँ पति पत्नी ने किया 55 लाख में सौदा, ऐसे हुई दोनों की पकड़

- in अपराध

हिसार। एक महिला ने अपने पति के साथ मिलकर एक हेचरी व्‍यवसायी को जाल में फंसाया। इसके बाद महिला ने व्‍यवसायी से संबंध बनाकर उसके खिलाफ दुष्‍कर्म का केस दर्ज करा दिया। केस वापस लेने के लिए महिला अौर उसके पति ने 55 लाख रुपये में सौदा किया, लेकिन वे खुद अपने जाल में फंस गए। पुलिस ने महिला और उसके पति सहित पांच लाेगों को गिरफ्तार कर लिया। कुछ यूँ पत्नी पत्नी ने किया 55 लाख में सौदा, ऐसे हुई दोनों की पकड़कुछ यूँ पत्नी पत्नी ने किया 55 लाख में सौदा, ऐसे हुई दोनों की पकड़

महिला थाना पुलिस की टीम ने सोमवार देर रात रोहतक के जींद रोड क्षेत्र में छापा मारकर पहने तीन लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से नौ लाख रुपये कराम किया गया। पुलिस ने बाद में दुष्कर्म का केस दर्ज कराने वाली जींद की महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया। पुलिस ने पांचों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुसभी आरोपितों को जेल भेज दिया गया है।

पति-पत्‍नी और तीन बिचौलिये नौ लाख रुपये के साथ गिरफ्तार

जींद की शिवपुरी कालोनी के नरेश कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर कहा था कि उसके भाई पवन के खिलाफ जींद की ही एक महिला ने 20 जून को यहां दुष्कर्म का केस दर्ज कराया था। महिला के तीन रिश्तेदार बिचौलिए बनकर दुष्कर्म का केस वापस लेने के लिए 55 लाख रुपये की मांग की और नकदी लेकर उसे रोहतक बुलाया है।

महिला ने जींद के हेचरी व्यापारी के खिलाफ 20 जून को दर्ज कराया था दुष्कर्म का केस

इस पर सोमवार रात महिला थाना की एसआइ मेवा रानी और सादे लिबास में कुछ पुलिस कर्मी शिकायतकर्ता के साथ निकल लिए। बिचौलियों ने नरेश को रोहतक के जींद रोड पर बुलाया। पुलिस की टीम ने बताए गए स्थान पर जाकर शिकायतकर्ता को बैग सहित आगे भेजा। उसने जैसे ही बातचीत कर आरोपितों को बैग पकड़ाया तो पुलिसकर्मियों ने तीनों को पकड़ लिया। पुलिस ने बाद में आरोपितों से कॉल कराकर केस दर्ज कराने वाली 30 साल की महिला व उसके पति को बुलाया और उन दोनों को भी गिरफ्तार कर लिया।

यह है पूरा मामला

जींद की 30 साल की एक महिला ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उसे नौकरी की तलाश थी। उसने हेचरी व्यापारी पवन को अपना मोबाइल नंबर देकर कहीं नौकरी निकले तो बताने की बात कही थी। पवन ने उसे फोन कर जींद के 10 किलोमीटर के दायरे में एक मुर्गा फार्म पर कंप्यूटर ऑपरेटर की नौकरी दिलाने की बात कही।

महिला ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि वह उसकी बातों में आ गई थी। पवन ने उसे 9 जून को हिसार बुलाया था। वह पति के साथ हिसार बस अड्डे पर पहुंची। उसका पति एक रिश्तेदारी में चला गया और पवन उसे इंटरव्यू की बात कहकर ब्लू बर्ड होटल में ले गया था, जहां उसने दुष्कर्म किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे