…तो इसलिए पीरियड्स के दौरान चॉकलेट खाती हैं महिलाएं

सेक्स की बात की जाए तो लड़कियां इसमें बड़ी ही चूज़ी होती हैं. जिस तरह लड़कों के दिमाग में हर पल सेक्स चलता रहता है, लड़कियों के साथ ऐसा कुछ नहीं है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महीने के कुछ दिन ऐसे होते हैं जब लड़कियों की सेक्स की उत्तेजना चरम पर होती है. यदि आपकी भी गर्लफ्रेंड है तो अापने उनके व्यवहार में बदलाव देखे होंगे.

यह बात लड़कियों में नोटिस की गई है कि जब भी वह पीरियड्स में होती हैं, तब उनको सेक्स करने का ज्यादा मूड रहता है. लेकिन पीरियड्स ख़त्म होने के करीब एक हफ्ते बाद तक लड़कियों की सेक्स के लिए उत्तेजना बड़ जाती है. डॉक्टर्स बताते हैं कि पीरियड्स के समय लड़कियां सेक्स करने के लिए बड़ी उत्तेजित रहती हैं. इस दौरान कुछ लड़कियों में क्रेविंग्स भी देखी गई है, जिसमें वह चॉकलेट खाना ज्यादा पसंद करती हैं. इसी कड़ी में वह अपने पार्टनर के साथ ज्यादा टाइम स्पेंड करती हैं.

पत्नी को संतुष्ट करना चाहते हो तो अपनाइए राजा-महाराजा का यह फार्मूला, आनंद लेने का हैं सही तरीका

पीरियड के पांचवे दिन से एक हफ्ते तक लड़कियां काफी रोमांटिक हो जाती हैं और वह चाहती हैं कि उनका पार्टनर उनके साथ ही रहे. ऐसे समय लड़कियों को ज्यादा पैंपर करना चाहिए और उन्हें किसी भी तरह से दुखी नहीं करना चाहिए. यही वह समय होता है जब लड़कियों को सबसे ज्यादा केयर की ज़रूरत होती है, क्योंकि सेक्स के लिए उनकी उत्तेजना बढ़ती जाती है.

Back to top button