…तो इसलिए परिणीती चोपड़ा के साथ काम नहीं करना चाहती अर्जुन कपूर

परिणीती चोपड़ा के साथ एक के बाद एक फिल्में करने के बाद अभिनेता अर्जुन कपूर उनके साथ काम करने से ब्रेक लेना चाहते हैं. दोनों कलाकार फिल्म ‘इशकजादे’ में साथ काम कर चुके हैं और अब फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ और ‘पिंकी फरार’ में एक बार फिर दर्शकों को उनकी जोड़ी देखने को मिलेगी.

मीडिया के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन ने कहा कि उन्हें और परिणीती को अब एक-दूसरे के साथ काम करने से ब्रेक लेना चाहिए. उन्होंने कहा, “करीब सात साल हो चुके हैं, जब हमने पहली फिल्म साथ में की थी. ‘इशकजादे ‘ की शूटिंग के दौरान वास्तव में हम काफी युवा थे. तो, काफी फर्क आया है, हम दोनों एक-दूसरे के संपर्क में रहे हैं, लेकिन मुझे लगता है कि हम दोनों ने प्रोफेशनल और निजी जिंदगी में काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं.

हालांकि, ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग के दौरान हमें नहीं लगा कि हम छह साल बाद काम कर रहे हैं. अब हमने एक के बाद एक दो फिल्मों में साथ काम किया है, तो मुझे लगता है कि हमें एक-दूसरे के साथ काम करने से ब्रेक लेना चाहिए.” ‘नमस्ते इंग्लैंड’ सुपरहिट फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ की सीक्वल है. यह 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.

योगा डे: राखी ने किया एेसा योग कि हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई, देखे और भी पागल का देने वाली तस्वीरें

वहीं दूसरी तरफ थाईलैंड की राजधानी बैंकॉक में अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी (आईफा) पुरस्कार समारोह में परफॉर्म करने से पहले अर्जुन कपूर की तबियत बिगड़ गई है. अर्जुन ने बताया कि उनकी तबियत ठीक नहीं है, लेकिन वह मंच पर परफॉर्म करने की कोशिश करेंगे. अर्जुन ने ट्वीट कर कहा, “मुझे बीमार होने से नफरत है. कभी-कभी दुविधा जैसी स्थिति होती है.

उन्होंने कहा ”क्या आप बीमारी में दवा लेकर आराम करते हैं या इस दौरान काम करते हैं? वैसे, मुझे लगता है कि मुझे आराम करना चाहिए और आईफा का आगाज होने पर ठीक हो जाना चाहिए और स्टेज पर धूम मचा देनी चाहिए.”

 

Back to top button