योगा डे: राखी ने किया एेसा योग कि हर किसी की आंखें फटी की फटी रह गई, देखे और भी पागल का देने वाली तस्वीरें

बॉलीवुड की मशहूर आइटम गर्ल राखी सावंत ने कई हिट आइटम सॉंग्स दिए हैं। राखी ने फिल्म ‘अग्निचक्र’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। राखी सावंत अपनी बातों से तो मीडिया में चर्चा में रहीं, लेकिन उससे ज्यादा वो अपने खराब कपड़ों की वजह से गॉसिप में रही हैं। राखी ने राजनीति में अपना भी हाथ अजमाने की कोशिश की है। राखी अपने आपको काफी फिट रखती हैं। वो इस पर काफी ध्यान देती हैं। 

इन दिनों राखी सावंत के हॉट योगा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। 21 जून को चौथे अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर राखी सांवत ने लाल रंग की पोशाक में हॉट योगा से सभी को अपना कायल बना दिया। राखी का मानना है कि मॉडर्न हॉट योगा पारंपरिक रूप से बेहतर है। उन्होंने लोगों से भी आग्रह किया कि हॉट बनने के लिए हॉट योगा करना चाहिए। राखी सावंत सुर्खियों में आने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं। वह हर मामलों में अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर करती हैं। 

शाहरुख के बेटे अबराम का ये क्यूट वीडियो हो रहा वायरल

 

राखी ने कहा, “अगर लोग हॉट योगा करेंगे, तो उन्हें वजन कम करने किए दवाइयों की जरूरत नहीं पड़ेगी। उन्होंने कहा कि लोग मुझसे पूछ रहे हैं कि मैं हॉट योगा क्यों कर रही हूं, क्योंकि मैं हमेशा से कहती हूं कि मैं हॉट रहना चाहती हूं, इसलिए हॉट योगा कर रही हूं।

 

Back to top button