…तो क्या फन्ने खान में केवल 20 मिनट का ही रोल निभाएंगी ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा ऐश्वर्या राय बच्चन को एक बड़े हिट की तलाश है। ऐश्वर्या ने कोशिश तो बहुत की लेकिन अब तक सफलता उनका हाथ नहीं लगी है। इन दिनों ऐश्वर्या फन्ने खान फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। पोस्टर और ट्रेलर में ऐश्वर्या के जलवे देखनी लायक हैं। लेकिन सूत्रों के मुताबिक़ फन्ने खान में ऐश्वर्या मुख्य भूमिका नहीं निभा रही हैं। बल्कि वो महज़ कुछ देर के लिए ही फिल्म में नज़र आएंगी।...तो क्या फन्ने खान में केवल 20 मिनट का ही रोल निभाएंगी ऐश्वर्या राय

ख़बरें हैं कि फन्ने खान में ऐश्वर्या महज़ 15 से 20 मिनट तक ही नज़र आएंगी। हालांकि उनका किरदार फिल्म में अहम ज़रूर होगा। इस रोल के लिए ऐश्वर्या महज़ 10 से 12 दिन तक ही शूटिंग करेंगी। ऐश्वर्या के हिस्से में एक आयटम नंबर और लव सॉंग ज़रूर आया है। ऐश्वर्या की आख़िरी फिल्म ऐ दिल दिल है मुश्किल में भी उनका किरदार कुछ इसी तरह का था। 

फन्ने खान में ऐश्वर्या राय पहली बार राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करती नज़र आएंगी। हालांकि फिल्म में अनिल कपूर, दिव्या दत्त जैसे कलाकार भी मौजूद हैं। अनिल के साथ ऐश्वर्या 17 साल पहले भी फिल्म कर चुकी हैं। फिल्म की कहानी और स्टारकास्ट को देखते हुए लगता है लोग इसकी ओर ज़रूर आकर्षित होंगे। लेकिन ऐश्वर्या को इसका कितना फ़ायदा होगा इस पर बड़ा सा सवालिया निशान लगा हुआ है।

आपको बताते चलें, फन्ने खान को अतुल मांजरेकर ने निर्देशित किया है। इमोशन, कॉमेडी, ड्रामा और ट्रेजेडी से भरपूर यह फिल्म 3 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।
Back to top button