तो इसलिए पंजाबी लड़कियाँ कभी भी नहीँ करती ये 10 चीजें, जो दुनिया में हर लड़की करती है

- in जीवनशैली

आप घर से दूर महाद्वीप में जा सकते हैं और कोई भी आपके द्वारा बोलने वाला अंग्रेजी का कोई भी शब्द नहीं मिल सकता है, लेकिन जिस मिनट में आप उन्हें बताते हैं कि आप “पंजाबी” हैं,

आपको सबसे ज्यादा “बैले बाले” मिलेगा या एक उत्तर के रूप में “शनि श्री अकाल” यदि आप पढ़ते समय अपनी स्क्रीन पर हिदायत और मुस्कुरा रहे हैं, तो आप, पंजाब की प्यारी प्यारी, हम जिनके बारे में बात कर रहे हैं! यहां कुछ चीजें हैं जो पंजाबी लड़कियों को नहीं कर सकती हैं!

1. जोर से बात नहीं करें क्योंकि हम खुसर पुसर में विश्वास नहीं करते!

2. इसकी मूल कीमत पर सामान खरीदें क्योंकि नमस्ते? आपने उस विज्ञापन को नहीं देखा? जो आपको कहते हैं कि आप एमआरपी पर सौदा कर सकते हैं? यह भी पढ़ें: एक पंजाबी माँ होने के बारे में 11 भयानक चीजें!

3. पार्टी का जीवन नहीं है! क्या आपको लगता है कि लड़की कोने में खड़ी है, एक ग्लास कोक पर अपने दोस्त से बात कर रही है? हाँ, नहींं। यह हम में से एक नहीं है भीड़ के केंद्र में एक, शकीरा को एक ग्लास व्हिस्की पर शर्मिंदा कर दिया … हाँ, यह निश्चित रूप से हम में से एक है!

मेहमानों के लिए बनायें टेस्टी चीजी ब्रेड रोल

4. पता नहीं शब्द कसम खाता हूँ!! हमारे पास “कसम शब्द की महान किताब” का नवीनतम संस्करण है हमें इसका इस्तेमाल न करें!

5. दिलचस्प कहानियों से बाहर चलाने के बताने के लिए हमारे पास शायद एक यूरोपीय शहर के आकार के बराबर परिवार है! हमें किस बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं होना चाहिए?

6. हमेशा डाइट पर चलते है!

मुझे: खाना ? माँ, खाना क्या है? माँ: कुछ भी नहीं! तू आलु का परांथा ख़ा!

7. आचरण रखें और कुछ नहीं कहो! We.Just.Can’t। यदि हमारे पास आपके खिलाफ कुछ है, तो हम उन शब्दों के साथ आप पर फूटना चाहते हैं, जो उस पल में असभ्य बोल सकते हैं, लेकिन हे, हम अपने दिल में क्रोध नहीं रखते। केवल अच्छी यादें 

8. एक चुनौती नीचे झुकाव हम उस पर रॉक कर सकते हैं या हम नहीं कर सकते हैं! लेकिन हम किसी प्रकार के चुनौती के लिए “नहीं” कह रहे हैं। चाहे वह एक मोटर साइकिल दौड़ या गोल्गप्पा खाने की प्रतियोगिता है! यह भी पढ़ें: 11 बातें आप पूरी तरह से मिलेगा यदि आपके प्रेमी पंजाबी है!

9. जब आप कम महसूस कर रहे हों तो आपको अकेला छोड़ दें तो क्या हुआ अगर आपको बुरा दिन हो रहा है? हम आपके लिए हैं इसके अलावा, कुछ भी नहीं है कि एक गले और चोल भोटूर की एक प्लेट तय नहीं कर सकती, है ना?

10. बारात में नृत्य न करें !!! अगर हम दुल्हन की ओर या दूल्हे से हैं तो कोई फर्क नहीं पड़ता! ठुम्का तू बंता है!

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

रस्सी कूदने के है कई फायदे, बॉडी में होते है ऐसे बदलाव

रस्सी कूदना सबसे आसान और बेहतर कसरत माना