वीडियो : तो इसलिए मार्केट में तेजी लाया जा रहा हैं फिजिट स्पिनर, वजह जानकार चौक जाएगे आप

लोगों के बीच कई बार कुछ ऐसे खेल आ जाते हैं जो लोगों के बीच में आग की तरह फैल जाते हैं. आपने कई बार कुछ ऐसे गेम्स को देखा होगा जिनके बाज़ार में आते ही लोग उसके दीवाने हो जाते हैं. ऐसा नहीं है कि जब कोई गेम बाजार में आता है तो उसके दीवाने सिर्फ बच्चे ही होते हैं बल्कि इस मामले में बड़े भी किसी बच्चे से कम नहीं होते. अगर आपको याद हो कि कुछ समय पहले एक गेम बाजार में आया था जिसका नाम ‘पोकीमोन गो’ था. ये एक ऐसा गेम था जिसका बच्चे से लेकर बड़े तक और आम आदमी से लेकर सेलिब्रिटी तक हर कोई इसका दीवाना था.So, the market is being accelerated

हम सभी जानते हैं कि जैसे-जैसे समय बदलता है वैसे-वैसे बाजार में नई-नई चीजें आती है. ये फिर कोई गेम हो या फिर कोई अन्य वस्तु. अब से कुछ समय पहले बाजार में एक नया गेम आया है जिसका नाम है ‘फिजिट स्पिनर’. ये एक ऐसा नया गेम बाजर में आया है जिसका इस्तेमाल बच्चे से लेकर बड़े तक कर रहे हैं. आज के समय में इस गेम को बेचने का तरीका बेहद लाजवाब है.

इसे भी पढ़े: 6 साल की मासूम का रेप कर, पत्थर से कुचलकर की हत्या

आपको जानकार हैरानी होगी कि amazon पर इसे चिंता रोग से छुटकारे का राम बाण इलाज बताकर बेचा जा रहा है, लेकिन आपको बता दें कि चिंता से छुटकारा वाला इसका दावा पक्का नहीं है. ऐसा इसलिए क्योंकि ये अभी तक किसी साइंटिफिक रिसर्च में प्रूफ नहीं हुआ है और ना इसे किसी डॉक्टर ने माना है. फिजिट स्पिनर का अविष्कार कब, कैसे और किसने किया है इसके बारे में आप नीचे दी गई वीडियो में जान सकते हैं.

Back to top button