इतनी पढ़ी-लिखी है आंख मारकर घायल करने वाली ये लड़की

- in मनोरंजन

आंख मारकर रातों रात इंटरनेट पर मशहूर होने वाली प्रिया प्रकाश को लोग जल्‍दी से जल्‍दी बॉलीवुड हिन्‍दी फिल्‍म में देखना चाहते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया प्रकाश को अपनी पहली फिल्‍म मिल भी गई है. धर्मा प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही करण जौहर और रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सिम्‍बा’ में प्रिया प्रकाश को रणवीर सिंह के साथ रोल मिल गया.

हालांकि इन खबरों पर अब तक प्रिया ने मुहर नहीं लगाई है लेकिन एक इंटरव्‍यू के दौरान उन्‍होंने यह बात जरूर कही कि अपने फेवरेट हीरो रणवीर सिंह के साथ स्‍क्रीन शेयर करने का उनका सपना जल्‍द ही पूरा हो सकता है.

 

प्रिया प्रकाश का पूरा नाम प्रिया प्रकाश वरियर है और मलयालम फिल्‍म ‘उरु अडार लव’ में उन्‍हें एक छोटा सा रोल दिया गया है. पर उनकी आंखों का जादू ऐसा चला कि कुछ दिनों के अंदर ही इंस्‍टाग्राम पर प्रिया के फॉलोअर्स की संख्‍या ने फेसबुक के संस्‍थापक मार्क जुकरबर्ग को पीछे छोड़ दिया, जिसके इंस्‍टाग्राम एकाउंट के 4.1 मिलियन फॉलोअर्स है.

फिल्मों में आने से पहले पहली बार सामने आई आलिया की ये 15 अनसीन फोटोज, देखकर पहचान नहीं पाएगे आप…

प्रिया प्रकाश के बारे में और जानने की उत्‍सुकता आप में भी होगी. लेकिन क्‍या आप जानते हैं कि प्रिया कहां तक पढ़ी-लिखी हैं. प्रिया प्रकाश त्रिशूर स्‍थित विमला कॉलेज में पढ़ती हैं. वह बी.कॉम फर्स्‍ट ईयर में पढ़ती हैं. विमला कॉलेज गर्ल्‍स कॉलेज है, जहां सिर्फ लड़कियां ही पढ़ती हैं.

कॉमर्स में पढ़ाई करने वाली उनकी सहेलियों का ख्‍वाब जहां सीए, सीएस, फैशन डिजाइनर और मेकअप आर्ट‍िस्‍ट बनना था, वहीं 5’7 कद वाली प्रिया प्रकाश कॉलेज के पहले दिन से ही एक्‍टर बनने का सपना देखती थीं.

 
 
 

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर