Home > जीवनशैली > …तो इसलिए पाकिस्तानी लड़कियां भारतीय मर्दों को करती हैं ज्यादा पसंद

…तो इसलिए पाकिस्तानी लड़कियां भारतीय मर्दों को करती हैं ज्यादा पसंद

आखिर क्योंहर पाकिस्तानी लड़की करना चाहती है हिंदुस्तानी लड़कों से शादी ? यूं तो स्मार्टनेस के मामले में भारतीय मर्दों को दुनिया भर की औरतें पसंद करती हैं. पड़ोसी देश पाकिस्तान की भी लड़कियां भारतीय मर्दों पर फ़िदा हैं. इतना ही नहीं वह भारतीय मर्दों के साथ शादी करके अपना जीवन बिताना चाहती हैं इसकी भी कुछ वजहें हैं. आइये हम आपको बताते हैं कि वह क्या वजहें है जिसके कारण पाकिस्तानी लड़कियां भारतीय लड़कों से शादी करना चाहती हैं.

...तो इसलिए पाकिस्तानी लड़कियां भारतीय मर्दों को करती हैं ज्यादा पसंद पहली वजह है पति का बर्ताव :- वहां हर पत्नी का ये फ़र्ज़ है कि अपनी कोई भी समस्या पति को न बताए, वरना वो नाराज़ हो जाएगा आपका ये फ़र्ज़ बनता है कि अपने पति को खुश रखें. चाहे खुद कितनी भी परेशान रहो. जब पाकिस्तानी लड़कियां भारत की फिल्में देखती हैं और उनमें प्यार करने वाला पति देखती हैं तो उन्हें अपने पाकिस्तानी होने पर पछतावा होता है.

दूसरी वजह है दहेज़ :- भारत में भी दहेज़ की परंपरा अभी पूरे तौर पर खत्म नहीं हुई लेकिन पाकिस्तान के सामने तो ये कुछ भी नहीं है. वहां इतना दहेज़ देना पड़ता है कि लड़कियां शादी के नाम से ही डर जाती हैं. कई बार तो ऐसा भी होता है कि शादी के कई सालों बाद पति को अपना दहेज़ कम लगा और तलाक देकर पत्नी को बाहर निकाल दिया. तीसरी वजह है फैमिली प्लानिंग.

पाकिस्तान में शादी के बाद पत्नी को एक निर्जीव सामान की तरह देखा जाता है, जो केवल बच्चे पैदा करने की मशीन भर है. वहां ये बात आम है कि 25 साल की लड़की 5 बच्चों की मां है. चौथी वजह है भारत के लड़कों की शिक्षा और सोच :- भारत के नौजवान जहां अमेरिका और कई देशों में जाकर बड़े पदों पर काम करते हैं. वहीं एक पाकिस्तानी या तो किसी के घर नौकर बनेगा या फिर टैक्सी चलाएगा.

Loading...

Check Also

पत्नी की इन 5 हरकतों के कारण, पति-पत्नी का रिश्ता हमेशा के लिए हो जाता है खत्म

दांपत्य जीवन में पति-पत्नी के बीच आपसी विश्वास बेहद जरूरी होता है. पर कई बार …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com