इतनी होती है एक दिन में सेक्स करने की क्षमता, जरुर पढ़े

- in 18+

नई दिल्ली।एक सवाल लड़के ओर लड़कियों के मन में अक्सर उठा करता है, नए-नए रिश्ते में आए लोग इसे लेकर काफ़ी सोचते हैं। सेहत संबंधी कई किताबें ऐसा बताते है कि दिन में कितनी बार सेक्स करना चाहिए। कुछ लोग यह भी कहते हैं कि दिन में एक से अधिक बार अंतरंग होना पुरुषों में कमजोरी पैदा करता है, परन्तु इन सारी बातों का कोई आधार नहीं होता है।

साथी के साथ जब भी भावनात्मक घनिष्ठता महसूस होता हैं, तभी दोनों लोग शारीरिक तौर पर ज्यादा करीब आते हैं। सेक्स करने में गिनती जैसी कोई बात नही आती है। यह बात अलग है की शारीरिक क्षमता सबकी अलग-अलग होती है। कई बार रिश्तों में अंतरंग होने के साथ ही दूरियां पैदा होने लगती हैं, इसके पीछे सेक्सुअली कंपेटिबल न होना सबसे बड़ी वजह साबित होती है।

सेक्स जरूरत है परन्तु इसके खातिर अपने साथी को मजबूर नही करना चाहिए। एक बार चयन से किया गया सेक्स भी देता है चरम सुख।

अगर आपका दोबारा संबंध या सेक्स करने की इच्छा हैं और साथी का मन न हो तो कभी भी उससे साथ जबर्दस्ती न करें, फोरप्ले से भी यही आनंद उठाया जा सकता है। अगर आप ओर आपके साथी की रजामंदी हो  तो दिन में चाहे जितनी बार संबंध बना सकते हैं। लेकिन मैं दोहराना चाहूंगा कि एक बार तसल्ली से और पूरे मन से बनाया हुआ संबंध आपको जितना सुख दे सकता है, उतनी नंबर की कोई प्रतियोगिता नहीं।

हर महिला का मासिक धर्म खत्म होने से 18 दिन के बीच फर्टाइल पीरियड होता है, यानी इस दौरान गर्भधारण की संभावना और वक्त से ज्यादा होती है। हालांकि जरूरी नहीं कि एक दिन या एक महीने में हो जाए, कई बार तो संतान की प्राप्ति में सालों के प्रयासों के बाद भी नाकामी हासिल होती है। अगर ऐसा हो तो इसके लिए किसी अच्छे से डॉक्टर से परामर्श करना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पार्टनर को लाना है करीब तो अपनाएं ये आसान टिप्स

रिश्ते बहुत नाजुक होते हैं। कई बार हम