Smartphone Carnival sale, इन शानदार स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

 Flipkart पर 8 मार्च से शुरू हुई Smartphone Carnival सेल का लाभ यूजर्स 12 मार्च तक उठा सकते हैं। इस सेल के आपको अपने पसंदीदा स्मार्टफोन को कम कीमत में खरीदने का मौका मिलेगा। इतना ही नहीं स्मार्टफोन की खरीददारी पर कई आकर्षक ऑफर्स का भी लाभ दिया जा रहा है। जिसमें कैशबैक से लेकर इंस्टैंट डिस्काउंट तक शामिल हैं। इस सेल के तहत आपको कम कीमत से लेकर प्रीमियम रेंज तक के सभी स्मार्टफोन पर ऑफर्स व डिस्काउंट की सुविधा मिलेगी। आज हम सेल में उपलब्ध होने वाली बेस्ट डील के बारे में जानकारी दे रहे हैं। 

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका हो सकता है। क्योंकि Flipkart Smartphone Carnival सेल में आपको अपनी पसंद का स्मार्टफोन बेहद ही कम कीमत में आसानी से मिल जाएगा। खास बात है कि कम कीमत के साथ ही स्मार्टफोन पर कई शानदार ऑफर्स भी मिल रहे हैं। 

इस स्मार्टफोन को कुछ समय पहले ही भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है। इस सेल में आपको यह स्मार्टफोन मौजूदा कीमत से कम कीमत में मिल जाएगा। इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती नहीं की गई है लेकिन ऑफर्स का लाभ उठाकर इसे कम कीमत में खरीदा जा सकता है। अगर आप Axis Bank क्रेडिट या डेबिट कार्डधारक हैं तो आपको इसकी खरीददारी पर सीधे 10 प्रतिशत यानि 750 रुपये का ऑफ दिया जा रहा है। इसके अलावा नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन में खास फीचर्स के तौर पर 64MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और 6000mAh की बैटरी दी गई है। 

Micromax ने पिछले दिनों भारतीय बाजार में अपने दो स्मार्टफोन के साथ धमाकेदार एंट्री की है। इसमें Micromax IN Note 1 शामिल है और इस स्मार्टफोन को Flipkart Smartphone Carnival के तहत कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। इसकी ओरिजनल कीमत 10,999 रुपये है लेकिन Axis Bank के ऑफर का लाभ उठाकर आप इसे 10,249 रुपये में खरीद सकते हैं। साथ ही इस नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर की भी सुविधा उपलब्ध है। 

अगर आप Poco X2 खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो यह एक अच्छा मौका है क्योंकि इस सेल के तहत इस स्मार्टफोन को कम कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। वैसे इसकी कीमत 14,999 रुपये है लेकिन अगर आपके पास Axis Bank का क्रेडिट या डेबिट कार्ड है तो आप इसे केवल 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इसके अलावा Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक भी दिया जा रहा है

Back to top button