चर्चित नवरूणा हत्याकांड में छह गिरफ्तार, जल्द होगा मौत का खुलासा

- in बिहार

बहुचर्चित नवरूणा हत्याकांड में सीबीआइ ने पूर्व जिला परिषद के उपाध्यक्ष शाह आलम शब्बू समेत छह रसूखदार लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रविवर को इन सभी से पूछताछ के बाद सीबीआइ के विशेष कोर्ट में पेश किया गया। एसीजेएम एके दीक्षित ने सभी को 14 दिनों के लिए न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। माना जा रहा कि सीबीआइ रिमांड के लिए बाद में अर्जी देगी।  

चर्चित नवरूणा हत्याकांड में छह गिरफ्तार, जल्द होगा मौत का खुलासामालूम हो कि शहर के जवाहर लाल रोड स्थित आवास से नवरूणा का देर रात अपहरण कर लिया गया था। बाद में उसके घर के सामने नाले में कंकाल मिला था। डीएनए जांच में कंकाल के नवरूणा के होने की पुष्टि की गई। मामले की जांच मिलने के बाद सीबीआइ ने 225 लोगों से पूछताछ की। 144 लोगों के कॉल डिटेल्स खंगाले। इसके बाद यह सबसे बड़ी कार्रवाई हुई।

बेटी ने खोली बाप की करतूत की पोल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 इस मामले में जो गिरफ्तारी हुई है ये सभी बड़े नाम हैं। शाह अालम शब्बू के अलावा शिवाराम होटल के मालिक अभय गुप्ता, बड़े व्यवसायी व बिल्डर ब्रजेश सिंह, मार्बल व्यवसायी विनीत  अग्रवाल, बड़े अस्पताल का मालिक विक्कू शुक्ला उर्फ विक्रांत शुक्ला व नवरूणा का पड़ोसी राकेश कुमार शामिल है। कागजी प्रक्रिया के बाद सभी को एसीजेएम के आवास पर सुनवाई के लिए ले जाया गया। यहां से सभी को जेल भेज दिया गया।
 

सम्बंधित समाचार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में कोर्ट ने आरोपियों की रिमांड अवधि बढ़ाई

मुजफ्फरपुर। मुजफ्फरपुर की एक कोर्ट ने यहां के एक