जब शिल्पा शिंदे ने ‘सांबा’ बनकर दर्शकों को किया मनोरंजन

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस 11 की विनर रही एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने नए कॉमेडी शो के जरिये खूब सुर्खियां लूट रही हैं. गौरतलब हैं कि इस शो में शिल्पा के साथ मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर नजर आ रहे हैं. शो में शिल्पा शिंदे गुगली देवी के किरदार में तो हैं, सुनील ग्रोवर प्रोफेसर एलबीडब्ल्यू बनकर दर्शकों को इंटरटेन करते हैं. ख़ास बात यह हैं कि इस शो को दर्शक काफी पसंद करते हैं, वहीं शिल्पा और सुनील शो में पति पत्नी की भूमिका में दिखाई देते हैं.जब शिल्पा शिंदे ने 'सांबा' बनकर दर्शकों को किया मनोरंजन

इन दिनों शो की कुछ तस्वीरें बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में शिल्पा शिंदे शोले के सांबा के रूप में नजर आ रही हैं. खबरों की मानें तो इन दिनों शो में कुणाल राय कपूर, रवि दुबे और करण सिंह ग्रोवर अपनी फिल्म ‘त्रिदेव’ के प्रमोशन के लिए आये थे इस दौरान इन्होंने शो में जमकर मस्ती की. गौरतलब हैं कि शो में सुनील और शिल्पा शिंदे के अलावा अली असगर, सुयश राय, सुगंधा मिश्रा भी मुख्य भूमिका में हैं जो दर्शकों को खूब हसांते हैं.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि यह पहला कॉमेडी शो जो डिजिटल पर हिट हो रहा है. वहीं शिल्पा ने इस शो के जरिये काफी लम्बे समय एक बाद छोटे पर्दे पर वापसी की हैं. वह पिछले दिनों बिग बॉस 11 में नजर आई थी और वह शो की विनर बनकर बाहर निकली. जब से शिल्पा शो की विनर बनी हैं तभी से उनकी किस्मत के सितारे काफी बुलंद होते जा रहे हैं.

Back to top button