बिकनी में दुबई में न्यू ईयर मना रही हैं शिल्पा शेट्टी, शेयर की तस्वीरें

नए साल का जश्न अभी से शुरू हो चुका है और इसमें बॉलीवुड हीरोइनें भी किसी से कम नहीं है। हाल ही में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें वो पति और बच्चे के साथ पूल में मस्ती करते हुए दिखाई दे रही हैं।

बिकनी में दुबई में न्यू ईयर मना रही हैं शिल्पा शेट्टी, शेयर की तस्वीरेंशिल्पा शेट्टी ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वो विवान और राज कुंद्रा के साथ दिखाई दीं। शिल्पा न्यू ईयर सेलीब्रेशन के लिए दुबई पहुंची हैं और अपने परिवार के साथ वहां पर मस्ती कर रही हैं। 

शिल्पा शेट्टी इन तस्वीरों में अलग अलग लुक में नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वो काले रंग की बिकनी के साथ गॉगल्स पहने हुई हैं तो वहीं बाकी दोनों तस्वीर में डिफरेंट लुक में दिखाई दीं। एक तस्वीर में वो हाथ में कप लिए दिखाई दीं तो वहीं दूसरी पिक्चर में विवान के साथ मस्ती कर रही हैं।

शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने परिवार के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।इस समय वो रियलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ को जज कर रही हैं। जिसमें उनके साथ गीता कपूर और अनुराग बसू दिखाई दे रहे हैं। 

शिल्पा इससे पहले कई रियलिटी शो जज कर चुकी हैं जिसमें बिग बॉस, नच बलिए और झलक दिखलाजा शामिल हैं। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की बेहतरीन फिल्मों में भी काम किया है जिसमें धड़कन, फिर मिलेंगे और बाजीगर शामिल हैं। 

Back to top button